script#LOCKDOWN: ये कैसा लॉक डाउन. .. ..सब्जी मंडी में लोगो ने की लापरवाही की हदें पार- देखें वीडियो | #LOCKDOWN: Crowd of people in vegetable market | Patrika News

#LOCKDOWN: ये कैसा लॉक डाउन. .. ..सब्जी मंडी में लोगो ने की लापरवाही की हदें पार- देखें वीडियो

locationअजमेरPublished: Mar 29, 2020 03:51:01 pm

Submitted by:

Preeti

सब्जी मंडी को देखते हुए लगता है कि जैसे यहां कोरोना वायरस का कोई खतरा है ही नहीं

#LOCKDOWN: ये कैसा लॉक डाउन. ..  ..सब्जी मंडी में लोगो ने लापरवाही की हदें की पार- देखें वीडियो

#LOCKDOWN: ये कैसा लॉक डाउन. .. ..सब्जी मंडी में लोगो ने लापरवाही की हदें की पार- देखें वीडियो

अजमेर/मदनगंज-किशनगढ़. कोरोना वायरस (corona virus) से जंग लडऩे के लिए पूरा देश एकजुट है लोग हिफाजत से रहें इसके लिए कोरोना वायरस के आतंक के चलते सरकार ने भी लॉक डाउन को और आगे बढ़ा दिया है। जहां कोरोना वायरस के खौफ से लोग चिन्तित हैं और अपने अपने घरों में बैठै हुए हैं वहीं जयपुर रोड स्थित सब्जी मंडी में शनिवार को सब्जियां खरीदने वालों की भीड़ देख कर लगा मानो ना तो इन्हें लॉक डाउन की चिंता है ना ही सोशल डिस्टेंस की परवाह।
यह भी पढ़ें

कोरोना पॉजिटिव मां के साथ गया था सब्जी खरीदने, पिता भी बाहर गए, मगर……


देशभर में लॉकडाउन अवधि में किसी प्रकार से जरुरी खाद वस्तुओं को बंद नहीं किए जाने के निर्णय के बाद भी लोग बेवजह खरीदारी करने में जुटे हुए है। जयपुर रोड स्थित सब्जी मंडी में शनिवार को सब्जियां खरीदने वालों की खासी भीड़ नजर आई। ऐसे में सरकार की सोशल डिस्टेंसिंग की एडवायजरी की अनुपालना नहीं की जा रही है। ऐसे में यह भीड़ लोगों की सेहत के लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है और कोरोन वायरस के संक्रमण के चक्र को भी आघात लग सकता है।
यह भी पढ़ें

महिला सरपंच ने ग्रामीणों से की घर में रहने की अपील और घूंंघट की आड़ में किया ये काम-video


सब्जी मंडी में सुबह सब्जियां विक्रेता भी खासी संख्या में पहुंचे और इससे ज्यादा खरीदारी के लिए पहुंचे लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। मंडी परिसर में आम दिनों से भी ज्यादा शनिवार को भीड़ नजर आई। यहां किसानों, व्यापारियों, सब्जी विके्रताओं और ग्राहकों किसी ने भी डेढ़ से दो मीटर की दूरी, सोशल डिस्टेंसिंग की बातों का ध्यान नहीं रखा। सब्जी बेचने और सब्जी खरीदने की होड़ में सबने लापरवाही बरती। कोरोना वायरस महामारी के दिनोदिन बढ़ते खतरे के बावजूद सब्जी खरीदने की मारामारी रही और लोगों ने जान का जोखिम उठाया। वहीं मंडी प्रबंधन ने भी यहां खरीदारों के लिए कोई सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के लिए व्यवस्था भी नहीं की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो