scriptCM मोहन यादव के बेटे की रिंग सेरेमनी में डेजर्ट सफारी से एंट्री, पुष्कर में आज शालिनी संग लेंगे फेरे | Marriage of MP CM Mohan Yadav's son Vaibhav today in Pushkar | Patrika News

CM मोहन यादव के बेटे की रिंग सेरेमनी में डेजर्ट सफारी से एंट्री, पुष्कर में आज शालिनी संग लेंगे फेरे

locationअजमेरPublished: Feb 24, 2024 10:36:38 am

Submitted by:

Suman Saurabh

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के बेटे वैभव की आज अजमेर के पुष्कर में शादी होने वाली है। वैभव यादव आज अरावली की पहाड़ियों के बीच उज्जैन निवासी शालिनी संग ब्याह रचाएंगे।

vaibhav_yadav_shalini_yadav_wedding.jpg

अजमेर। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के बेटे वैभव की आज अजमेर के पुष्कर में शादी होने वाली है। वैभव यादव आज अरावली की पहाड़ियों के बीच उज्जैन निवासी शालिनी संग ब्याह रचाएंगे। समारोह में वीआईपी सहित कई दिग्गज नेताओं के आने की संभावना है। ऐसे में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक आज दोपहर में परिवार और रिश्तेदारों के लिए लंच की व्यवस्था की गई है। इसके बाद वैभव और शालिनी सात फेरे लेंगे। शाम को होटल में रिसेप्शन पार्टी होगी। इससे पहले सीएम के बेटे वैभव का विवाह समारोह शुक्रवार को बूढ़ा पुष्कर के समीप पुष्करा रिसोर्ट में कड़ी सुरक्षा के बीच शुरू हुआ। मेहंदी व हल्दी की रस्म के बाद रात को महिला संगीत का कार्यक्रम शुरू हुआ। इस दौरान सीएम यादव ने मंडप में पहुंचकर पुत्रवधू को उपहार दिए।

रिंग सेरेमनी के दौरान वैभव अपनी होने वाली पत्नी शालिनी को डेजर्ट बाइक पर बिठाकर पुष्करा रिसोर्ट पहुंचे। इस दौरान वैभव ने शेरवानी पहन रखी थी तो उनकी मंगेतर पारंपरिक गुलाबी ड्रेस में नजर आईं। सोशल मीडिया पर भी कुछ फोटो वायरल हो रही है। जिसमें सीएम के बेटे अपनी होने वाली दुल्हन संग डेजर्ट सफारी की बाइक पर बैठे नजर आ रहे है।

 

vaibhav yadav shalini yadav wedding

समारोह में शामिल होने के लिए शुक्रवार रात कडी सुरक्षा के बीच सीएम यादव और परिजन पुष्कर स्थित रिसोर्ट पहुंचे। उनके होटल आगमन पर मालिक विजयनगर निवासी ठाकुर सहदेव सिंह कुशवाहा, राजसिंह कुशवाहा सहित पीएस राठौड,राहिताश्व सिंह, ऋषि शर्मा, प्रीतम शर्मा, धीरज भारती, विकास चौधरी ने सीएम यादव की आगवानी की।
vaibhav_yadav_shalini_yadav_wedding2.jpg

शादी समारोह में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, कैबिनेट मंत्री सुरेश सिंह रावत समेत विभिन्न राजनीतिक हस्तियों के शामिल होने की संभावना है। ऐसे में होटल सहदेव बाग व रेसॉर्ट के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। समारोह के लिए रिसोर्ट में एमपी व राजस्थान की पुलिस, सादा वस्त्रधारी सुरक्षाकर्मियों की व्यवस्था की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो