script15 हजार कर्मचारियों को दिए मास्क,सेनेटाईजर व सुरक्षा उपकरण | Masks, sanitizers and safety equipment given to 5 thousand employees | Patrika News
अजमेर

15 हजार कर्मचारियों को दिए मास्क,सेनेटाईजर व सुरक्षा उपकरण

अजमेर डिस्कॉम एमडी वी.एस.भाटी ने दिए निर्देश

अजमेरMay 15, 2020 / 07:45 pm

bhupendra singh

Ajmer Discom'

अजमेर डिस्कॉम

अजमेर.अजमेर विद्युत वितरण निगम ajmer discom के प्रबंध निदेशक md वी.एस.भाटी ने कोरोना महामारी से डिस्कॉम के कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। निगम अपने 15 हजार से ज्यादा कर्मचारियों employees को मास्कMasks, सेनेटाईजर , sanitizers एवं फ ील्ड में जाने वाले कर्मचारियों को सुरक्षा उपकरण safety equipment व पीपीई किट ppe kit उपलब्ध कराएगा। यह प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।
अजमेर विद्युत वितरण निगम के प्रबंध निदेशक वी.एस.भाटी ने आज डिस्कॉम के कर्मचारियों के लिए सुरक्षा प्रबंधो की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि कोरोना महामारी के दौर में हमारे कर्मचारी 24 घंटे बिजली की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं। एेसे में उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करना हम सब की जिम्मेदारी है। निगम में लगातार सुरक्षा उपायों का काम किया जा रहा है। आगामी दिनों में इसे और अधिक अद्यतन किया जाएगा।
भाटी ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि डिस्कॉम के 15 हजार thousand से ज्यादा कर्मचारियों को सुरक्षा उपकरण दिए जा रहे हैं। यह तत्काल उन तक पहुंचाए जाए। इसके तहत सभी कर्मचारियों को मास्क व सेनेटाईजर दिए जाएंगे। इसके साथ फ ील्ड में काम करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों को पीपीई किट व अन्य सुरक्षा उपकरण उपलब्ध करवाए जाएंगे। इनका वितरण शुरू कर दिया गया है।
प्रबंध निदेशक ने अधिकारियों से कहा कि लॉक डाउन के दौरान निगम की राजस्व आवक कम हो गई है। इसे बढ़ाया जाना अतिआवश्यक है। सभी अधिकारी उपभोक्ताओं को बिजली बिलों का ऑनलाईन भुगतान करने के लिए प्रेरित करें ताकि डिस्कॉम की आय के साथ ही कर्मचारी व उपभोक्ता की सुरक्षा भी सुनिश्चित हो सके।

Home / Ajmer / 15 हजार कर्मचारियों को दिए मास्क,सेनेटाईजर व सुरक्षा उपकरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो