scriptबोले सांसद रघु शर्मा , राहुल गांधी से गले मिलने में शर्मा रहे थे मोदीजी लेकिन इनसे मिलने में नहीं आती इनको शर्म | member of parliament raghu sharma target pm modi | Patrika News
अजमेर

बोले सांसद रघु शर्मा , राहुल गांधी से गले मिलने में शर्मा रहे थे मोदीजी लेकिन इनसे मिलने में नहीं आती इनको शर्म

सांसद डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी संसद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भारतीय संस्कृति के अनुसार मिलने पहुंचे थे।

अजमेरJul 23, 2018 / 11:09 am

सोनम

member of parliament raghu sharma target pm modi

BJP taking Kishangarh airport credit says, Ajmer MP Raghu Sharma

अजमेर. सांसद डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी संसद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भारतीय संस्कृति के अनुसार मिलने पहुंचे थे। लेकिन मोदी को गले मिलने में शर्म क्यों आ रही थी। मोदी जब पाक पीएम नवाज शरीफ से मिलते हैं तब कोई दिक्कत नहीं आती।
सांसद रघु शर्मा ने राजस्थान पत्रिका से हुई खास बातचीत में कहा कि राहुल गांधी के मोदी से गले मिलने के मुद्दे को भाजपा जबरन राजनीतिक रंग देने का प्रयास कर रही है जो कि स्वस्थ राजनीति का परिचायक नहीं है। देश की संस्कृति में किसी से गले मिलना कोई अपमान नहीं है। राजनीतिक दलों में विचारधाराओं का अंतर होता है, इसे दुश्मनी नहीं समझना चाहिए। मोदी जब जयपुर आए थे उन्होंने मुख्यमंत्री रहे अशोक गहलोत को गले लगाया था तब कांग्रेस ने इस प्रकार की कोई बात नहीं की थी।
शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता ने हाल ही में हुए उपचुनावों में 22 में से 20 जगह कांग्रेस को विजय दिलाई है। जनता मौजूदा राज से खुश नहीं है। जो वादे किए वह पूरे नहीं किए गए। अब मोदी आएं या शाह प्रदेश की जनता भाजपा को आईना दिखा देगी।
कांग्रेस आने वाले चुनाव के लिए तैयार है मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम में हंगामे के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस के माहौल का संकेत है। प्रतिस्पद्र्धा होती है तो कार्यकर्ताओं की महत्वाकांक्षाएं भी जगती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो