scriptCrime-अजमेर के मोस्ट वांटेड ने बगरू में की फायरिंग! | Most Wanted of Ajmer firing in Bagru | Patrika News

Crime-अजमेर के मोस्ट वांटेड ने बगरू में की फायरिंग!

locationअजमेरPublished: Aug 21, 2019 01:58:18 am

Submitted by:

manish Singh

मनीष मूलचंदानी हत्याकांड का मुख्य आरोपी है जितेन्द्र सिंह उर्फ जीतू बना ने जयपुर जिले के बगरू स्थित होटल पर फायरिंग कर तीन वाहनों में आग लगा दी

Most Wanted of Ajmer firing in Bagru

jitendra singh @ jitu bana

अजमेर. मनी एक्सचेंज व्यवसायी मनीष मूलचंदानी की हत्या और लूट की वारदात में अजमेर पुलिस का मोस्ट वांटेट जितेन्द्रसिंह उर्फ जीतू बना ने सोमवार रात जयपुर जिले के बगरू स्थित होटल पर फायरिंग कर तीन वाहनों में आग लगा दी। पुलिस मौके पर पहुंचती उससे पहले ही आरोपी अजमेर की तरफ फरार हो गया। वारदात के बाद अजमेर पुलिस भी आरोपित और उसके साथियों की तलाश में फिर सक्रिय हो गई।
जानकारी के अनुसार हरध्यानपुरा बस स्टैंड स्थित लक्की रिसोर्ट होटल पर सोमवार रात सवा एक बजे जयपुर ग्रामीण के जोबनेर निवासी जितेन्द्र सिंह उर्फ जीतू बना अपने तीन साथियों के साथ आकर ठहरा था। कार से उतरे चार बदमाशों ने पेट्रोल से भरे जरीकन होटल की पार्किंग में खड़ी तीन कारों पर छिड़क कर आग लगा दी। इसके बाद ताबड़तोड़ तीन फायर करन फरार हो गए। हालांकि सूचना पर बगरू थाना पुलिस मौके पर पहुंची। उससे पहले ही जीतू बना साथियों के साथ फरार हो गया।
अजमेर पुलिस को है तलाश

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जीतूसिंह होटल संचालक पर लगातार दबाव बना रहा था। छह दिन पहले भी वह ग्रुप के होटल पर फायरिंग की वारदात अंजाम दे चुका है। जीतू बना और उसके साथियों की अजमेर पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी है। इन सबी ने 21 फरवरी को जयपुर रोड आगरा गेट स्थित अजमेर फोरेक्स के संचालक मनीष मूलचंदानी की हत्या कर दस लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। हालांकि तीन माह तक व्यापारी की हत्या की गुत्थी पुलिस के लिए अनसुलझी रही, लेकिन जिला पुलिस की स्पेशल टीम व साइबर सेल ने 16 जुलाई को वारदात का पर्दाफाश कर दिया।
पुलिस को इनकी तलाश
अजमेर पुलिस को मनीष मूलचंदानी हत्याकांड में मुख्य आरोपी जोबनेर निवासी जीतू बना, रणजीत सिंह उर्फ रणसा, नरेणा सीतारामपुरा निवासी शंकर बलाई की तलाश है,जबकि गिरोह के गुर्गे जोबनेर बोराज निवासी मोईनुद्दीन उर्फ मैनू, बोबास निवासी सीताराम जाट, सीकर के दातारामगढ़ डांसरोली निवासी अर्जुनसिंह उर्फ अज्जू को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। हालांकि 17 जुलाई को अजमेर पुलिस का जीतू बना का राजसमन्द के आमेट चतरपुरा क्षेत्र में मार्बल ग्रेनाइट गैंगसा पर सामना हुआ था, लेकिन यहां भी जीतू बना ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो