scriptशराब तस्कर भागते कुएं में गिरे तो पीछा करता पुलिसकर्मी भी हुआ धड़ाम | Policemen including liquor smugglers fell into the well | Patrika News

शराब तस्कर भागते कुएं में गिरे तो पीछा करता पुलिसकर्मी भी हुआ धड़ाम

locationअजमेरPublished: Apr 23, 2020 12:27:26 am

Submitted by:

suresh bharti

हथकढ़ शराब तस्कर दो बाइक सवार को पकडऩे गई थी पुलिस, गनीमत रही कि कुएं में पानी नहीं था अन्यथा डूबने से हो जाती मौत

शराब तस्कर भागते कुएं में गिरे तो पीछा करता पुलिसकर्मी भी हुआ धड़ाम

सडक़ किनारे स्थित 30 फीट गहरा कुआं

अजमेर/धौलपुर. कहावत है कि मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है। किसी गहरे कुएं में गिरने के बाद जान बच जाए तो इसे अच्छी किस्मत ही कहा जाएगा। ऐसा ही एक मामला धौलपुर जिले के मनियां थाना क्षेत्र के गांव विपरपुर समीप हुआ। यहां मंगलवार देर रात हथकढ़ शराब के दो तस्करों सहित एक पुलिसकर्मी कुएं में गिर गया। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद तीनों को बाहर निकाला।
पुलिस के अनुसार लगोटपुरा निवासी दो युवक बाइक से हथकढ़़ शराब लेकर जा रहे थे। पुलिस को देख आरोपी जंगल की ओर भाग गए। इस दौरान सडक़ किनारे स्थित 30 फीट गहरा कुआं उन्हें नजर नहीं आया। पीछे पुलिस का डर था। इसलिए हड़बड़ाहट में कुछ सूझा नहीं और कुएं में बाइक सहित जा गिरे।
मजे की बात तो यह है कि शराब तस्करों का पीछा कर रही पुलिस टीम का एक सिपाही भी इसी कुएं में जा गिरा। अब इसे मजाक कहें या संयोग और पुलिस की कत्र्तव्यनिष्ठा! आरोपियों का पीछा करते-करते पुलिस कुएं के भीतर भी जा पहुंची।
भय लगा कि कुआं ही नजर नहीं आया

मनियां थानाधिकारी परमजीत सिंह के अनुसार लगोटपुरा निवासी रामसहाय पुत्र जसवंत व अमरेश सिंह पुत्र बदनसिंह हथकढ़ शराब बाइक पर लेकर जा रहे थे। कांस्टेबल रविंद्र सिंह ने दोनों को नाकेबंदी के दौरान रोका,लेकिन पुलिस को देखकर दोनों भाग गए। दोनों तस्कर शराब के नशे में भी थे। पुलिस का उन्हें इतना भय लगा कि कुआं ही नजर नहीं आया। घटना के बाद तीनों घायलों को बाहर निकाल अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार सुबह इनकी मेडिकल जांच कराई गई। मनिया थाना के लाखन सिंह ने युवकों के खिलाफ अवैध शराब व्यवसाय की प्राथमिकी दर्ज कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो