script

तीर्थराज पुष्कर ​के निकट नशे में धुत विदेशी पर्यटकों की चल रही थी रेव पार्टी, पुलिस ने छापा मारा तो मची खलबली

locationअजमेरPublished: Oct 06, 2018 02:47:37 am

Submitted by:

abdul bari

https://www.patrika.com/ajmer-news/

Rev Party in Pushkar

तीर्थराज पुष्कर ​के निकट नशे में धुत विदेशी पर्यटकों की चल रही थी रेव पार्टी, पुलिस ने छापा मारा तो मची खलबली

अजमेर
पुष्कर के निकटवर्ती गोवलिया गांव के पास एक फार्म हाउस में शुक्रवार की शाम नशे में धुत अर्धनग्न अवस्था में डांस कर रहे विदेशी पर्यटकों की रेव पार्टी पर पुष्कर पुलिस ने छापा मारा। पुलिस को देखते ही विदेशी पर्यटक सतर्क हो गए और इधर-उधर भाग खड़े हुए। वहीं दूसरी ओर पार्टी का आयोजक भी मौका पाकर पार्टी से भागने में सफल हो गया। इस मामले में पुष्कर पुलिस ने मौके से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है साथ ही 48 बोतल बियर और 10 कैन भी बरामद की हैं।
अर्धनग्न अवस्था में डीजे की धुन पर थिरक रहे थे
सर्दी का सीजन शुरू होने के साथ ही तीर्थराज पुष्कर एवं आसपास के इलाकों में विदेशी पर्यटकों की मौज मस्ती के लिए नशे से भरी रेव पार्टियों का आयोजन शुरू हो गया है। शुक्रवार को पुष्कर के निकटवर्ती गोवलिया गांव में सुखा फार्म हाउस पर ऐसी ही विदेशी पर्यटकों की रेव पार्टी आयोजित की गई थी। इस रेव पार्टी में करीब 80 विदेशी पर्यटक नशे में धुत होकर अर्धनग्न अवस्था में डीजे की धुन पर जोर जोर से थिरक रहे थे।
ऊंचे दामों पर जमकर नशा परोसा जा रहा था
इस नशे भरी पार्टी में विदेशी पर्यटकों को ऊंचे दामों पर जमकर नशा परोसा जा रहा था। सूचना मिलते ही थाना अधिकारी नरेश शर्मा ने मय जाब्ते मौके पर जाकर छापा मारा। जिसके बाद विदेशी पर्यटकों में हड़कंप मच गया और चारों तरफ भाग दौड़ मच गई। वहीं पार्टी का मुख्य आयोजक सुखाराम भी मौके से भागने में कामयाब हो गया।
मामला दर्ज, जांच शुरू
थाना अधिकारी नरेश शर्मा ने बताया कि पार्टी आयोजन के दौरान दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। मौके पर मुकेश से 48 बोतल बियर एवं 10 कैन बरामद की गई हैं साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों में 56 वर्षीय भीम शंकर निवासी टेलीफोन एक्सचेंज के पास पुष्कर एवं जगदीश नाथ पुत्र नंदा नाथ उम्र 45 साल निवासी देवनगर रोड पुष्कर का बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि सीजन शुरू होने के साथ ही पुष्कर पुलिस को रेव पार्टियों को लेकर बड़ी पहली कामयाबी हासिल हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो