scriptटैंट की दरी चुराते नशेड़ी को टोकना पड़ा भारी, कैंची से हमले में पुत्र की मौत,पिता गंभीर घायल | Son dies in scissors attack, father injured | Patrika News

टैंट की दरी चुराते नशेड़ी को टोकना पड़ा भारी, कैंची से हमले में पुत्र की मौत,पिता गंभीर घायल

locationअजमेरPublished: Dec 01, 2020 01:33:27 am

Submitted by:

suresh bharti

अजमेर के गुर्जर धरती इलाके की घटना,एक नशेड़ी टैंट हाउस की दरी चुरा रहा था,पता चलने पर उसे टोका तो आवेश में आकर कैंची से कर दिया हमला,मृतक युवक के गले में धंसी कैंची

टैंट की दरी चुराते नशेड़ी को टोकना पड़ा भारी, कैंची से हमले में पुत्र की मौत,पिता गंभीर घायल

टैंट की दरी चुराते नशेड़ी को टोकना पड़ा भारी, कैंची से हमले में पुत्र की मौत,पिता गंभीर घायल

अजमेर. एक नशेड़ी को टैंट की दरी चुराने से टोकना पिता-पुत्र को भारी पड़ गया। इसके बदले बेटे को जान गंवानी पड़ गई,वहीं पिता गंभीर घायल हो गया। जिला मुख्यालय स्थित गुर्जर धरती इलाके में टैंट का सामान समेटते पिता-पुत्र पर नशेड़ी बदमाश ने कैंची से हमला बोल दिया।
पिता को बचाने गए पुत्र के गले में कैंची गहरी जा धंसी। लहूलुहान पिता-पुत्र को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल लाया जा रहा था, लेकिन युवक की रास्ते में मौत हो गई। पिता का उपचार जारी है।
आरोपी को हिरासत में लिया

अलवर गेट थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुखराज (45) और उसका पुत्र अनिकेत उर्फ दुर्गेश (24) शादी-समारोह में टैंट लगाने का काम करते हैं। गुर्जर धरती क्षेत्र में रविवार को समारोह था। देर रात दोनों टैंट का सामान समेट रहे थे। इस दौरान गौरीशंकर उर्फ गौरव उर्फ पोट्या नशे में लडख़ड़ाता हुआ पहुंचा। उसे टैम्पो से दरी चुराता देख पुखराज ने टोका। तभी उसने हमला कर दिया।
कैंची से किया हमला

अलवर गेट थाना प्रभारी सुनीता गुर्जर ने बताया कि टोकने पर पोट्या ने अचानक कैंची निकालकर पुखराज पर हमला कर दिया। शोर-शराबा सुनकर अनिकेत पिता को बचाने भागा। बीच-बचाव के दौरान कैंची अनिकेत के गले में धंस गई। आसपास खड़े लोग लहूलुहान पुखराज और अनिकेत को लेकर जवाहरलाल नेहरू अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन अनिकेत की रास्ते में मौत हो गई।
घायल पुखराज के सिर और कंधे पर चोटें आई हैं। उसका अस्पताल में उपचार जारी है। दोपहर में एसपी कुंवर राष्ट्रदीप और अलवर गेट थाना पुलिस ने मौका-मुआयना किया। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो