scriptएक ट्रेक्टर ने कराया जबरदस्त टैंशन, गले-मिलना छोडकऱ लोग टूट पड़े एकदूसरे पर | Tention create after Tractor speed, 7 peoples injured | Patrika News

एक ट्रेक्टर ने कराया जबरदस्त टैंशन, गले-मिलना छोडकऱ लोग टूट पड़े एकदूसरे पर

locationअजमेरPublished: Nov 10, 2018 04:37:28 am

Submitted by:

raktim tiwari

www.patrika.com/rajasthan-news

tention create in village

tention create in village

नसीराबाद.

सदर थानान्तर्गत निकटवर्ती ग्राम रघुनाथपुरा में दो समाजों के बीच झगड़ा हो गया। मारपीट में सात जने घायल हो गए। घायलों में एक महिला सहित तीन जनों को अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
चिकित्सालय में उपचाररत रघुनाथपुरा निवासी रामसुख जाट ने पुलिस को बताया कि पिछले दिनों गुर्जर समाज का युवक उनके क्षेत्र से तेज गति से ट्रेक्टर निकाल रहा था। इस पर उसे रोककर धीरे-धीरे ट्रेक्टर निकालने की बात कही। यह बात उसे नागवार गुजरी और वह उससे उलझ गया।
इसके बाद जब जाट समाज का मिश्रीलाल दूध देने के लिए डेयरी पर पहुंचा तो हरिराम गुर्जर, नाहरसिंह, देवाराम, मेवाराम गुर्जर व उनके परिजन ने उस पर हमला कर दिया। यही नहीं बीच-बचाव करने आए मंगल, शैतान, परमेश व रामकेन से भी मारपीट की।
गंभीर रूप से घायल मिश्रीलाल को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय रैफर कर दिया। इसी प्रकार चिकित्सालय में उपचाररत हरिराम गुर्जर ने बताया कि वह घर पर बैठे थे। इस दौरान रामसुख जाट, मिश्रीलाल, मंगल, शैतान, परमेश, रामकेन आदि हथियारों से लैसे होकर उसके घर आए और मारपीट की।
मारपीट में गुमानी, मेवाराम, हरिराम, नाहरसिंह व देवाराम घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल मेवाराम व गुमानी को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद अजमेर रैफर कर दिया। पुलिस ने रघुनाथपुरा निवासी रामनारायण गुर्जर, महेन्द्र पुत्र श्योजी गुर्जर, महेन्द्र पुत्र गोपाल गुर्जर, रामसुख जाट, परमेश जाट व शैतान जाट को शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।(फोटो) संविदाकर्मी से मारपीट करने के आरोप में पकड़ा।
छावनी परिषद के सफाई संविदाकर्मी ने एक जने पर राजकार्य में बाधा डालने व जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का आरोप लगाते हुए सिटी थाना नसीराबाद में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार छावनी परिषद के संविदा सफाईकर्मी रणजीत ने वार्ड 6 की पार्षदा अनिता मेहरा के रिश्तेदार के विरूद्ध दर्ज कराए मुकदमे में बताया कि अधिकारी के आदेश पर वार्ड संख्या 6 में पानी की आपूर्ति के लिए टैंकर लेकर पानी की सप्लाई दे रहा था।
इसी दौरान वार्ड संख्या 6 की पार्षद का रिश्तेदार गाड़ी लेकर आया और पाइप की तरफ से निकलने लगा। इस पर उसे उस ओर से निकालने के लिए यह कहकर मना किया कि पाइप कमजोर हैं और वह टूट जाएगा। इस पर आरोपी ने खुद को पार्षद पति का भतीजा बताते हुए गाली-गलौच की व जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया और क्लिप से उस पर वार कर दिया जिससे वह घायल हो गया।
इसी दौरान आरोपी ने छावनी परिषद के कर्मचारी असमत व क्षेत्रवासी पूनम व लाजवन्ती जब बीच-बचाव करने आए तो उनसे भी गाली-गलौच की तथा पूनम के थप्पड़ मार दिया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध राजकार्य में बाधा डालने व जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो