राजस्थान का कुख्यात ईनामी बदमाश धनसिंह गिरफ्तार

राजस्थान का कुख्यात ईनामी बदमाश धनसिंह गिरफ्तार

Manish Singh | Publish: Apr, 17 2019 07:51:33 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 07:51:34 PM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

कुख्यात ईनामी बदमाश धनसिंह को विजयनगर थाना पुलिस ने बुधवार दोपहर राष्ट्रीय राजमार्ग के पर किशना की झौपडिय़ां गांव से गिरफ्तार

कामयाबी : अजमेर के बिजयनगर थाना पुलिस की कार्रवाई
दो राउंड के साथ पिस्टल व जीप बरामद

अजमेर/बिजयनगर. कुख्यात ईनामी बदमाश धनसिंह को विजयनगर थाना पुलिस ने बुधवार दोपहर राष्ट्रीय राजमार्ग के पर किशना की झौपडिय़ां गांव से गिरफ्तार किया। प्रारंभिक पड़ताल में धनसिंह वारदात के प्रयास में था। पुलिस ने उससे जीप, पिस्टल व दो राउंड बरामद किए है। आरोपी राज्य के टॉप 10 वांछित अपराधियों में शामिल है। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिला पुलिस ने धनसिंह की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए थे।

पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सिंह ने बताया कि बिजयनगर थानाप्रभारी विजयसिंह रावत को मुखबिर से सूचना मिली कि कुख्यात ईनामी अपराधी धनसिंह राष्ट्रीय राजमार्ग 79 पर हथियार व जीप के साथ खड़ा है जो कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने के प्रयास में है। सूचना मिलते ही थानाप्रभारी विजय सिंह, सहायक उप निरीक्षक मोतीलाल, सिपाही लक्ष्मण और नवलसिंह, गजेन्द्रसिंह, रणवीर सिंह व तैय्यब हुसैन ने किशना की झौपडिय़ां गांव की सरहद पर खड़े धनसिंह को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उससे एक जीप और दो राउंड के साथ एक पिस्टल बरामद की। पुलिस को शिखरानी सरपंच का धमकाने व फायरिंग के मामले में धनसिंह की तलाश थी।

 

5 हजार का ईनामी बदमाश

धनसिंह के खिलाफ राज्य के विभिन्न थानों में हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, मारपीट, डकैती, चोरी और आम्र्स एक्ट के 35 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है। आरोपी की गिरफ्तारी पर अजमेर पुलिस अधीक्षकग ने 6 मार्च मार्च 2019 में पांच हजार का ईनाम की घोषणा की थी।


घर पर किए थे फायर

धनसिंह के खिलाफ विजयनगर थाने में 21 अक्टूबर 018 को शिखरानी सरपंच सुरेन्द्रसिंह पुत्र शैतान सिंह राजपूत ने मुकदमा दर्ज करवाया था। सुरेन्द्र सिंह ने शिकायत में बताया कि धन सिंह ने 20 अक्टूबर को उसे मोबाइल पर कॉल कर धमकाया। फिर रात १२ बजे साथी भिनाय बड़ली निवासी अर्जुन सिंह राजपूत, दूदू झड़ावता निवासी शिवराजसिंह, की जीप लेकर सुरेन्द्र सिंह के गांव नगर आए। यहां आरोपियों ने सुरेन्द्र सिंह के घर बाहर उसे जाने से मारने की नियत से पिस्टल से फायर किए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned