scriptgood thinking : यूथ अगेंस्ट रेप कैम्पन में अजमेर पहुंचे तीन युवा | Three youths reach Ajmer in youth against rape campaign | Patrika News
अजमेर

good thinking : यूथ अगेंस्ट रेप कैम्पन में अजमेर पहुंचे तीन युवा

good thinking : रेपमुक्त भारत के लिए आना होगा युवाओं को आगे

अजमेरNov 04, 2019 / 03:34 pm

Preeti

good thinking : यूथ  अगेंस्ट रेप कैम्पन में अजमेर पहुंचे तीन युवा

good thinking : यूथ अगेंस्ट रेप कैम्पन में अजमेर पहुंचे तीन युवा

यूथ अगेंस्ट रेप कैम्पन में अजमेर पहुंचे तीन युवा
अजमेर. बदलाव आने का इंतजार करने से बेहतर खुद बदलाव बनने। यह आज के समय में जरूरी हो गया है। ऐसी सोच (good thinking 🙂 लेकर यूथ अगेंस्ट रेप नामक संस्था के तीन युवा समाज से बलात्कार व बलात्कार (रेप) के झूठे आरोप लगा फंसाने वालों को सख्त सजा दिलाने के लिए साइकिल पर भारत भ्रमण पर निकले हैं।
रविवार दोपहर अजमेर पहुंचे इन तीनों युवाओं को अजमेर के इंडियन ग्रुप ने घूघरा घाटी व आनासागर चौपाटी पर स्वागत किया। टीम लीडर हरियाणा हिसार निवासी पीयूष मोगा ने बताया कि उसके साथ सिरोही राजस्थान के रणछोड़ देसाई, योगेश रावल है। तीनों साइकिल पर युथ अगेंस्ट रेप (बलात्कार मुक्त भारत) की थीम लेकर निकले है। पीयूष मोगा ने बताया कि 25 मई को उसने मुहिम की शुरूआत की। मुहिम की शुरूआत सोशल मीडिया के माध्यम से की गई थी। देश की युवा पीढ़ी को एक जुट किया गया। मुहिम में 15 से 25 साल के युवा दे रहे है।
दो साल चलेगा कैम्पन

पीयूष ने बताया कि वे 17 अक्टूबर को दिल्ली के जंतर मंतर से रवाना हुए। आगामी 2 साल में 28 राज्यों के 400 जिले, 700 शहर व 2000 गांव से गुजरते हुए 30 हजार किमी की साइकिल यात्रा करेगी। कैम्पन में उनकी टीम कई गांव व देश में पोधे भी लगाएगी।

Home / Ajmer / good thinking : यूथ अगेंस्ट रेप कैम्पन में अजमेर पहुंचे तीन युवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो