scriptTonk : बजरी परिवहन पर 5 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त, दो चालक पकड़े | Tonk : 5 tractor-trolleys seized on gravel transport | Patrika News

Tonk : बजरी परिवहन पर 5 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त, दो चालक पकड़े

locationअजमेरPublished: Feb 19, 2020 11:51:13 pm

Submitted by:

dinesh sharma

बजरी से भरे तीन ट्रैक्टर ट्रॉली को खाली कर भागने लगे, इन्हें पीछा कर एमवीएक्ट में जब्त किया

Tonk : बजरी परिवहन पर 5 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त, दो चालक पकड़े

Tonk : बजरी परिवहन पर 5 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त, दो चालक पकड़े

टोडारायसिंह ( टोंक ).

एसआईटी ने बजरी के अवैध खनन व परिवहन पर कार्रवाई करते हुए बुधवार को बस्सी मार्ग पर बजरी से भरे दो ट्रैक्टर समेत पांच ट्रैक्टर ट्रॉलियों को जब्त किया। दो चालकों को गिरफ्तार किया गया है।
एसआईटी में थानाप्रभारी नरेश शर्मा व नायब तहसीलदार सीताराम लक्षकार की ओर से की गई कार्रवाई में बस्सी चौराहे पर बजरी से भरे दो ट्रैक्टर मिलने पर उन्हें जब्त कर ट्रैक्टर चालक फूट्यादेवरा (टोडारायसिंह) निवासी हरिराम माली व मालपुरा निवासी इशाक को गिरफ्तार किया है।
पुलिस की कार को देखकर कांकलवाड़ चौराहे पर बजरी से भरे तीन ट्रैक्टर ट्रॉली को खाली कर भागने लगे। इन्हें पीछा कर एमवीएक्ट में जब्त किया। थाना प्रभारी ने बताया कि बजरी के अवैध खनन, परिवहन के साथ स्टॉक करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।
बजरी परिवहन के आरोपियों को जेल भेजा

डिग्गी ( टोंक ). थाना क्षेत्र में एसआइटी द्वारा की गई बजरी परिवहन की कार्रवाई में गिरफ्तार सभी आरोपितों को न्यायिक मजिस्ट्रेट ने न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए।
डिग्गी थाना प्रभारी हीरालाल ने बताया कि बजरी के अवैध परिवहन के मामले में बाजडोली के सुरेश जाट, गोकुलपुरा के हनुमान, रघुनाथपुरा के प्रहलाद, नयागांव के राजेश गुर्जर, मीणों की ढाणी के लालाराम, बगरुखुर्द के रमेश शर्मा, रेनवाल मांझी के सुरेश जाट, बीची सेदरिया के दयाराम गुर्जर, रामसिंह गुर्जर, सेदरिया के विक्रम सिंह, गोरधन माली, कल्याणपुरा के रतिराम जाट, टोडारायसिंह के मोहम्मद इरफान, सालगियावास के कैलाश, बोरखण्डी के विजय मीणा को गिरफ्तार किया गया। सभी आरोपियों को उपखंड मजिस्ट्रेट मालपुरा के समक्ष पेश किया गया, जहां से सभी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।
बजरी परिवहन रोकने के लिए खुदवाए रास्ते

निवाई ( टोंक ). क्षेत्र में अवैध बजरी परिवहन को रोकने के लिए बरोनी पुलिस ने नदी में जाने वाले रास्ते को जेसीबी मशीन खुदवाया है।
बरोनी थानाधिकारी गोविंद सिंह ने बताया कि अवैध बजरी की मिल रही शिकायतों पर कार्यवाही करते हुए बुधवार को गांव देवली, भांची से बनास नदी की ओर जाने वाले रास्तों को जेसीबी मशीन से खुदवा दिया। इससे बजरी का परिवहन रुक जाएगा। बजरी माफिया ने बनास नदी में बजरी परिवहन के लिए रास्ते बना रखे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो