scriptMob Lynching in Aligarh: अलीगढ़ में मॉब लिंचिंग, चप्पे-चप्पे PAC-RAF ने संभाला मोर्चा, जानिए पूरा मामला | Mob lynching in Aligarh PAC RAF took charge of every nook of the area 6 accused were arrested | Patrika News
अलीगढ़

Mob Lynching in Aligarh: अलीगढ़ में मॉब लिंचिंग, चप्पे-चप्पे PAC-RAF ने संभाला मोर्चा, जानिए पूरा मामला

Aligarh Mob Lynching Case: चोरी के शक में भीड़ ने एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी। अब युवक पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है जिसमें उसके शरीर पर 22 जगह चोट के निशान मिले हैं और तीन पसली भी टूटी थी।

अलीगढ़Jun 21, 2024 / 07:52 pm

Prateek Pandey

Mob lynching in Aligarh

Mob lynching in Aligarh

Aligarh Mob Lynching Case: अलीगढ़ में मॉब लिंचिंग मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। भीड़ में शामिल 7 और लोगों की पहचान की गई है। इलाके में तनाव और बिगड़े माहौल को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस फोर्स लगाइ गई है।

क्या था मामला

आपको बता दें कि अलीगढ़ के मामू भांजा इलाके में औरंगजेब नाम के एक युवक को भीड़ ने चोरी के आरोप में बुरी तरह पीट दिया गया था। जिससे उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद से ही इलाके में तनाव फैल गया था औग लोग सड़कों पर उतर आए। लोगों की पुलिस से नोकझोंक भी हुई। किसी तरह पुलिस ने हालात को संभाला। हत्या के बाद से अलीगढ़ के कुछ हिस्सों में तनाव कायम है। हालात को ठीक बनाए रखने के लिए प्रशासन ने धारा-144 लागू किया है।

6 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

मामले में मुकदमे के आधार पर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही भीड़ में शामिल 7 और लोगों की पहचान भी कर ली गई है। शहरी इलाके में पुलिस फोर्स के साथ ही मजिस्ट्रेट और पुलिस अधिकारियों की ड्यूटी लगा दी गई है। साथ ही PAC-RAF की बटालियन की भी तैनाती के साथ संवेदनशील इलाकों में गश्त भी की जा रही है।
यह भी पढ़ें

यूपी में सामने आया जबरन लिंग परिवर्तन का मामला, डाॅक्टर समेत चार पर मुकदमा दर्ज

पुलिस ने क्या कहा

अलीगढ़ पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गैर समुदाय के शख्स को चोरी के शक में मारा पीटा गया था। पुलिस उसे अस्पताल ले गई जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को दफना दिया गया है। मंगलवार रात से ही फोर्स अलर्ट पर है। अभी तक कोई भी अप्रिय घटना नहीं हुई है।
Mob lynching in Aligarh

Hindi News/ Aligarh / Mob Lynching in Aligarh: अलीगढ़ में मॉब लिंचिंग, चप्पे-चप्पे PAC-RAF ने संभाला मोर्चा, जानिए पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो