scriptयूपी में सामने आया जबरन लिंग परिवर्तन का मामला, डाॅक्टर समेत चार पर मुकदमा दर्ज | Patrika News
मुजफ्फरनगर

यूपी में सामने आया जबरन लिंग परिवर्तन का मामला, डाॅक्टर समेत चार पर मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर के मेडिकल कॉलेज में लिंग परिवर्तन का मामला सामने आया है। मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने डॉक्टर समेत चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मुजफ्फरनगरJun 21, 2024 / 05:24 pm

Prateek Pandey

यूपी में सामने आया जबरन लिंग परिवर्तन का मामला

यूपी में सामने आया जबरन लिंग परिवर्तन का मामला

लिंग परिवर्तन के साथ-साथ पीड़ित ने अपने साथी पर कुकर्म का आरोप भी लगाया है साथ डॉक्टर पर मारपीट, धमकी देने और गलत तरीके से ऑपरेशन करने का आरोप भी लगाया गया है।

जानिए क्या है मामला

सांझक गांव निवासी पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि वह भोपा रोड पर पेपर मिल में तीन साल पहले काम करने के लिए गया था। वहां उसकी दोस्ती सोरम गांव के फोरमैन ओमप्रकाश से हुई। आरोपी उसे कमरे पर ले जाकर कुकर्म किया और तंत्र-मंत्र की क्रिया की।
यह भी पढ़ें

जिंदा जला कारपेट कारोबारी का बेटा, पड़ोसी से बोला-दो मिनट में अंदर से आया…फिर नहीं लौटा

चार जून को आरोपी उसे बहला फुसलाकर दो लोगों के साथ मिलकर मारपीट करते हुए मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज ले गया। यहां बाथरूम में ले जाकर कुकर्म किया। डॉक्टर रजा से मिलकर छह जून को उसका प्राइवेट पार्ट कटवा दिया और डॉक्टर ने कहा कि तुम्हें लड़के से लड़की बना दिया है। जब वो होश में आया तो उसने परिजनों इसकी जानकारी दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

दर्ज किया मुकदमा

बृहस्पतिवार को पीड़ित की ओर से दी गई तहरीर पर शाहपुर थाना क्षेत्र के मंसूरपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। सीओ खतौली रामाशीष यादव ने बताया कि धारा 377, 326, 323, 420 और 506 में मुकदमा दर्ज किया गया। पीड़ित की ओर से लगाए गए आरोपों की जांच कराई जा रही है।

Hindi News/ Muzaffarnagar / यूपी में सामने आया जबरन लिंग परिवर्तन का मामला, डाॅक्टर समेत चार पर मुकदमा दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो