scriptसीएम शिवराज ने हेलिकॉप्टर पर घुमाया, Video में देखें आदिवासियों की खुशी | CM Shivraj Singh Took The Tribals On Helicopter In Jobat | Patrika News
अलीराजपुर

सीएम शिवराज ने हेलिकॉप्टर पर घुमाया, Video में देखें आदिवासियों की खुशी

सीएम ने वीडियो ट्वीट कर लिखा, गरीब भाई-बहनों के चेहरों पर मुस्कान आ जाए, यही मेरे लिए खुशी की बात है.

अलीराजपुरSep 16, 2021 / 01:35 pm

deepak deewan

shivraj.jpg
जोबट(आलीराजपुर). सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जोबट के गांवों में जनदर्शन यात्रा jandarshan yatra की। इस दौरान उन्होंने आदिवासी लोगों के हेलिकॉप्टर में बैठने का सपना पूरा किया। शिवराज ने गांव के चार लोगों को हेलीकाप्टर में बैठाकर आसमान में उड़ान तो भरी तो अंदर बैठे आदिवासियों के चेहरे खिल उठे. इतना ही नहीं, सीएम गांव के लोगों, बच्चों के साथ खूब नाचे भी.
जोबट Jobat में शिवराज Shivraj Singh की जनदर्शन यात्रा आदिवासियों Tribals के लिए खुशियों की सौगात लेकर आई. यहां आयोजित सभा में उन्होंने कहा, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को भी जनदर्शन यात्रा के लिए निकलना चाहिए। घर बैठे-बैठे ट्वीट कर निंदा से जनता का दर्शन नहीं होता। हम जहां जाते हैं वे उसकी निंदा ट्वीट कर करते हैं। सीएम ने 70 करोड़ से ज्यादा के विकास कार्यों का भूमिपूजन करते हुए लोकार्पण भी किया।
मिलता है आनंद… सीएम ने जोबट के रणबयडा गांव के आदिवासी लोगों के हेलिकॉप्टर Helicopter में बैठने के सपने को पूरा किया। हेलिपेड पर उतरते ही गांव पहुंचकर आदिवासियों के साथ डांस किया। आदिवासी दरियाव सिंह, कालीखेतर, मंगल सिंह, रिच्छु सिंह बघेल, जोध सिंह को स्टेट हेलिकॉप्टर से रणबयढ़ा से सेजावाड़ा तक की यात्रा कराई।
cm.jpg

हेलिकॉप्टर में बैठनेवाले आदिवासियों ने कहा कि सीएम शिवराजसिंह ने हेलिकॉप्टर में बैठने का उनका सपना पूरा कर दिया। हमने सोचा भी नहीं था कि जिंदगी में कभी सीएम हमें हेलिकॉप्टर में बिठाएंगे। बाद में सीएम ने वीडियो ट्वीट कर लिखा, गरीब भाई-बहनों के चेहरों पर मुस्कान आ जाए, यही मेरे लिए खुशी की बात है। इसी से मुझे आनंद मिलता है।

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी बोले— सीएम शिवराजसिंह चौहान के पैर धोकर पीऊंगा

जोबट में विधानसभा उपचुनाव प्रस्तावित हैं. उपचुनाव की घोषणा से पहले शिवराजसिंह यहां दो दिवसीय दौरे पर आए थे। सीएम ने यहां कई कार्यक्रमों में भाग लिया। इस दौरान सीएम ने कई जगह भूमिपूजन, लोकार्पण तो किया ही, इसके साथ ही वे आदिवासियों के साथ घुल—मिलकर उनके ही रंग में रंगे नजर आए। मुख्यमंत्री ने यहां डांस भी किया.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो