scriptBIG NEWS: भाजपा सांसद का बसपा सुप्रीमो पर बड़ा हमला ,कहा मायावती के झूठे और मनगढ़ंत होते हैं आरोप | BJP MP Dr Rita Bahuguna Joshi attacked BSP supremo Mayawati | Patrika News
प्रयागराज

BIG NEWS: भाजपा सांसद का बसपा सुप्रीमो पर बड़ा हमला ,कहा मायावती के झूठे और मनगढ़ंत होते हैं आरोप

 
-कहा सूबे से जनता ने बसपा को नाकारा

प्रयागराजOct 26, 2019 / 12:11 pm

प्रसून पांडे

BJP MP Dr Rita Bahuguna Joshi attacked BSP supremo Mayawati

भाजपा सांसद का बसपा सुप्रीमो पर बड़ा हमला ,कहा मायावती के झूठे और मनगढ़ंत होते हैं आरोप

प्रयागराज। भारतीय जनता पार्टी की सांसद डॉ रीता बहुगुणा जोशी ने बसपा सुप्रीमो मायावती सहित कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर बड़ा हमला बोला है। डॉ जोशी ने कहा यूपी में 11 सीटों पर हुए उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी का खाता नहीं खुला। जिसको लेकर भाजपा सांसद ने साफ कहा की बहुजन समाज पार्टी का सूबे से पूरी तरह से सफाया हो गया है। वही कांग्रेस की नीतियों को एकबार फिर नकार दिया है ।

उपचुनाव की जीत बड़ी कामयाबी
बता दें कि इलाहाबाद लोकसभा कि सांसद डॉ रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के उपचुनाव के साथ महाराष्ट्र और हरियाणा में हुए विधानसभा के चुनाव में एक बार फिर साबित हुआ है कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्रीयता और उनके आर्थिक एजेंडे को सम्मान दे रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की 11 सीटों में हुए उपचुनाव में भाजपा और सहयोगी दलों को 8 सीटों पर जीत मिली है ये बड़ी कामयाबी है । वही महाराष्ट्र और हरियाणा में भाजपा सरकार बनाने जा रही है।


इसे भी पढ़े- UP: सीबीआई की पूछताछ पाचवें दिन भी जारी ,दर्ज हुआ इन अधिकारीयों का बयान

मनगढ़ंत और झूठे आरोप
डॉ रीता बहुगुणा जोशी ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश से बसपा की राजनीति का सफाया हो गया है। जनता ने सियासी ठग बंधन से लेकर इनकी सभी तरह की रणनीति को देखा समझा और परखा है। रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि बसपा सुप्रीमो की ओर से चुनाव परिणामों को लेकर लगाए जा रहे आरोप मनगढ़ंत और झूठे हैं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में वोट किसको देना है यह जनता का अधिकार है और जनता स्वयं तय करती है।उन्होंने बसपा सुप्रीमो को नसीहत देते हुए कहा कि भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता से चढ़ने के बजाय अपने दल को बचाने का कम करें।


कांग्रेस बसपा करें मंथन
उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में जनता भाजपा के साथ हैं हर कदम जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के राष्ट्रीयता के निर्णयों के साथ कदम से कदम मिलाकर साथ दे रही है। बता दें उत्तर प्रदेश के उपचुनाव में बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया था। जिस पर रीता बहुगुणा जोशी ने बसपा के साथ कांग्रेस को भी नसीहत दी उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को भी मंथन करना चाहिए कि जनता उन्हें क्यों नकार रही है।

Home / Prayagraj / BIG NEWS: भाजपा सांसद का बसपा सुप्रीमो पर बड़ा हमला ,कहा मायावती के झूठे और मनगढ़ंत होते हैं आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो