scriptबीच शहर में चार लोगों की हत्या की सूचना से सनसनी ,आलाधिकारी आए हरकत में | Fake news of killing four people given to Dial 100 | Patrika News

बीच शहर में चार लोगों की हत्या की सूचना से सनसनी ,आलाधिकारी आए हरकत में

locationप्रयागराजPublished: Oct 10, 2019 12:52:53 pm

मुकदमा दर्ज करने का निर्देश

Fake news of killing four people given to Dial 100

बीच शहर में चार लोगों की हत्या की सुचना से सनसनी ,आलाधिकारी आए हरकत में

प्रयागराज। शहर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब डायल हंड्रेड (100) पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी गई की कि कचहरी के सामने वाली गली में लगातार गोलियां चल रही है। चार लोगों की हत्या हो गई है। पूरे इलाके में हड़कंप मचा है।सूचना पाते ही पुलिस के हाथ.पांव फूल गए। कचहरी के सड़क पर पुलिस अधिकारीयों की गाड़ियां दौड़ाने लगी।प्रशासन के आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस के अधिकारी सहित कर्नलगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही अधिकारी हरकत में आ गए।

इसे भी पढ़े –जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर फैला करंट, 6 मजदूर गंभीर झुलसे , हडकंप मचा
दरअसल शहर की कटरा इलाके से किसी व्यक्ति ने हंड्रेड नंबर पर फोन करके बताया कि चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। दो पक्षों में गोली चल रही इसके बाद सीओ कर्नलगंज रत्नेश सिंह सहित इंस्पेक्टर अशोक त्यागी मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू की जिस व्यक्ति ने कॉल किया था। पुलिस ने जब उससे संपर्क करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया था। पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछा कि आसपास में घटना हुई है कचहरी से लेकर डाकघर और जगराम चौराहे के आसपास की सारी गलियां पुलिस सूचना के बाद जिले के कप्तान खुद अपडेट लेते रहे। एडीजी तक हरकत में आ गए। लेकिन पुलिस अधिकारियों ने जब उच्च अधिकारियों को बताया कि फर्जी सूचना है तब जाकर पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

वही पुलिस अफसरों ने फर्जी सूचना देने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं सर्विलांस की मदद से फर्जी कॉल करने वाले की पड़ताल की जा रही है वहीं एहतियातन इलाके में देर रात तक फोर्स तैनात की गई बता दकुछ दिनों पहलें शहर लके धुमनगंज थाने के अंतर्गत एक साथ तीन लोगों की हत्या हो गई थी जिसमे कप्तान सहित एसएसआई तक को सस्पेंड कर दिया गया था। एक बार दिर इस तरह की सूचना से पुलिस चौक गई और सड़कों पर अधिकारीयों की गाड़ियाँ दौड़ाने लगी। हालाकि यह पूरी सुचना किसी सरारती तत्व की हरकत थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो