बाहुबली अतीक के इन करीबियों पर कसा शिंकजा ,घर पर लगा कुर्की का नोटिस

बाहुबली अतीक के इन करीबियों पर कसा शिंकजा ,घर पर लगा कुर्की का नोटिस
बाहुबली अतीक के इन करीबियों पर कसा शिंकजा ,घर पर लगा कुर्की का नोटिस

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 12 Oct 2019, 11:59:44 AM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

बाहुबली के बाद अब उनके करीबियों के खिलाफ ,शुरू हुई कार्यवाई

प्रयागराज | बाहुबली अतीक अहमद के बाद अब उनके करीबियों पर शिकंजा कसने लगा है। प्रॉपर्टी डीलर से रंगदारी मांगने के मामले में अतीक अहमद के करीबी फरार चल रहे। टीम करीबियों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी की शुरुआत कर दी है। बाहुबली के तीनों करीबियों के यहां कुर्की की नोटिस चस्पा कर दी गई है।आरोपियों की जल्द हाजिर न होने की दशा में उनकी संपत्ति कुर्क करने के लिए कोर्ट में अर्जी दी जाएगी।

इसे भी पढ़े -नशे की रफ़्तार ने ले ली मासूम की जान ,देर रात भारी हंगामा ,आरोपी सहित एसडीएम की गाड़ी चकना चूर
बता दें शहर के हरवारा के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर अशरफ पुत्र मकबूल अहमद ने 2017 नवंबर में रंगदारी मांगने के आरोप में 9 लोगों पर धूमनगंज ने थाने में मामला दर्ज कराया था।आरोपियों में पूर्व सांसद अतीक अहमद पर उनका गुर्गा तोता सहित रियाज ,मोहम्मद शेख, जाहिद समेत अन्य लोग शामिल थे ।इस मामले में अतीक अहमद के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल हो चुकी है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही रियाज मोहम्मद शेख जाहिद अब तक फरार है।

पुलिस का दावा है कि कई स्थानों पर दबिश देने के बावजूद भी आरोपी पकड़े नहीं जा सके हैं। जिसके बाद तीनों के खिलाफ कुर्की की कार्यवाही के संबंध में कोर्ट में अर्जी दी गई थी। कोर्ट की अनुमति के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के हरवारा स्थित घर पर 82 का नोटिस चस्पा किया है।पुलिस का कहना है कि निर्धारित अवधि के भीतर तीनों हाजिर नहीं होते हैं। तो उनके खिलाफ कुर्की की कार्यवाही के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी जाएगी।

यह है पूरा मामला
वादी मोहम्मद अशरफ का आरोप था कि अतीक व मामले में नामजद अन्य आरोपियों ने अक्टूबर 2015 में अप्रैल 2016 में उस से गुंडा टैक्स के रूप में कुल 6 लाख वसूली साथ ही गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी सपा सरकार होने के चलते शिकायत के बावजूद कार्यवाही नहीं हुई। सत्ता परिवर्तन होने के बाद 2017 में उसने फिर इस मामले की शिकायत धूमनगंज थाने में इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई इसके बाद अब कानूनी कार्यवाही शुरू हुई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned