script

प्रयागराज बवाल में गिरफ्तार आरोपी ने किया बड़ा खुलासा, मस्जिद से इस तरह रची गई थी साजिश, कई बड़े नाम आए सामने

locationप्रयागराजPublished: Jun 23, 2022 12:55:03 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

उपद्रव में शामिल होने की बात को स्वीकार करते हुए बताया कि अटाला में स्थित मस्जिद में नमाज पढ़ने गया था और वहीं पर उपद्रव के बारे में बातें बताई गई थी। नमाज अदा करने के बाद सभी युवक सड़क पर उतरे और तय साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया था। गिरफ्तार सगीर ने कई अन्य उपद्रवियों के नाम पुलिस को बताया है।

प्रयागराज बवाल में गिरफ्तार आरोपी ने किया बड़ा खुलासा, मस्जिद से इस तरह रची गई थी साजिश, कई बड़े नाम आए सामने

प्रयागराज बवाल में गिरफ्तार आरोपी ने किया बड़ा खुलासा, मस्जिद से इस तरह रची गई थी साजिश, कई बड़े नाम आए सामने

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज जिले में हुए जुमे के नमाज के बाद बवाल के मामले में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी जारी है। अब तक पुलिस ने लगभग 100 से अधिक उपद्रवियों की गिरफ्तारी कर ली है। बुधवार को पुलिस को नामजद आरोपी सगीर उर्फ डियर की गिरफ्तारी की है। पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया है। उपद्रव में शामिल होने की बात को स्वीकार करते हुए बताया कि अटाला में स्थित मस्जिद में नमाज पढ़ने गया था और वहीं पर उपद्रव के बारे में बातें बताई गई थी। नमाज अदा करने के बाद सभी युवक सड़क पर उतरे और तय साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया गया था। गिरफ्तार सगीर ने कई अन्य उपद्रवियों के नाम पुलिस को बताया है।
हाफिज की तलाश में जुटी पुलिस

प्रयागराज सीओ प्रथम सतेंद्र तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सगीर अटाला मोहल्ले के रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ खुल्दाबाद थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके साथ आरोपी ई रिक्सा चलता था और होटलों में मांस की सप्लाई करता था। नमाज के बाद बवाल करने के बाद वह करेली में जाकर छिपा था और के उसके बाद वह अपने रिश्तेदारों के यहां अलग-अलग ठिकाना बनाता था। जब अटाला में स्थिति सामान्य हुआ तो वह अपने घर पहुंचा और जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की है। इसके बाद पूछताछ में कई बड़े नाम का खुलासा किया गया है।
यह भी पढ़ें

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अतिक्रमण मामले में याची को नहीं दी राहत, याचिका खारिज

एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष समेत कई की तलाश

बुधवार को गिरफ्तार सगीर को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। उधर अटाला बवाल में शामिल रहे मस्जिद के सफाई कर्मी, युवाओं का ब्रेनवॉश करने वाले मुतवल्ली अफीज, पार्षद फजल खां, एआईएमआईएम के जिला अध्यक्ष शाह आलम समेत अन्य की तलाश में पुलिस छापेमारी करने में जुटी है। सभी आरोपी घर से फरार है। इसके साथ ही अभी आरोपी की लोकेशन ट्रेस किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो