scriptसपा ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को फांसी देने की मांग की ,कहा यूपी डीजीपी ओपी सिंह को बर्खास्त करो | Samajwadi Party fiery movement in Prayagraj | Patrika News

सपा ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को फांसी देने की मांग की ,कहा यूपी डीजीपी ओपी सिंह को बर्खास्त करो

locationप्रयागराजPublished: Aug 10, 2019 01:02:45 am

अखिलेश यादव के आवाहन पर देश भर में आंदोलन

sp

up

प्रयागराज। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाह्न पर क्रांति दिवस पर पुरे देश में आज समाजवादी पार्टी का धरना प्रदर्शन चला । समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता आज पार्टी कार्यालय पर बैठकर योगी सरकार के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन किया। और भाजपा के केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन कर नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें-#patrikaupnews सीएम योगी का बड़ा निर्णय कहा सौ वर्षों के वृक्ष होंगे हेरिटेज, प्रयागराज के नाम दर्ज हुआ सबसे ज्यादा वृक्ष वितरण का रिकोर्ड

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश भर में कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर आज धरने पर थे ।सपाइयों का धरना प्रदर्शन हत्या लूट बलात्कार के मुद्दे पर सरकार को घेरने के लिए था । प्रयागराज में उन्नाव मामले को लेकर सपाइयों में गुस्सा दिखा। साथ ही रामपुर सांसद आजम खान के खिलाफ हो रही कार्यवाही को लेकर भी सपाइयों ने नाराजगी व्यक्त की ।समाजवादी कार्यकर्ताओं ने आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को फांसी की सज़ा दिए जाने की मांग को लेकर देर तक सड़क पर प्रदर्शन किया।
समाजवादी पार्टी ने इस मामले में सूबे के डीजीपी ओपी सिंह को बर्खास्त किये जाने की भी मांग की। पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना हैं की उत्तर प्रदेश में जंगल राज आ गया हैं। जिसकी वजह से प्रदेश में अघोषित आपातकाल की स्थिति बनी हुई हैं।बीजीपी के लोग सरकार चलाने में असफल हो रहे हैं उत्तर प्रदेश में जनता की समस्याओं को देखते हुए सपा महामहिम राष्ट्रपति को भेजा जाएगा।
बता दे कि आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम प्रयागराज में था इसके मद्देनजर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन कुछ घंटों में ही समाप्त कराया गया। लेकिन सपाइयों की उग्र प्रदर्शन को देखकर प्रशासन सहमा हुआ था । उन्नावकाण्ड में आरोपी विधायक को भाजपाई बताते हुए योगी सरकार की घेरेबंदी की। साथ ही उत्तर प्रदेश के चुनाव में कानून व्यवस्था को मुद्दा बनाकर आने वाली भाजपा के लिए समाजवादी पार्टी बड़े सवाल खड़े कर रही है। अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में सपाइयों का आक्रोश कहां तक पहुंचता है और यह आंदोलन कितना उग्र होता है।
सपा नेता और पूर्व विधायक सत्यवीर मुन्ना ने कहा की 9अगस्त क्रांति दिवस के अवसर पर अपने नेता अखिलेश यादव के अवाहन पर केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों और प्रदेश में ध्वस्त कानून व्यवस्था को देखते हुए सूबे में बढ़ते जंगलराज हत्या बलात्कार भ्रष्टाचार बेरोजगारी महंगाई छात्र संघ चुनाव पर प्रतिबंध लगाने लोकसेवा आयोग की भर्तियों में धांधली उन्नाव में बलात्कार पीड़िता के उत्पीड़न बदले की भावना से आजम खांन के ऊपर मुक़दमे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की हत्या उनके उत्पीड़न के विरोध में इस दमनकारी सरकार के खिलाफ आज हम सडक पर उतरे है और घर घर जाकर सरकार के दोहरे चरित्र को उजागर करेंगे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो