scriptजब जीजा से साली मांगने लगीं शगुन, फिर दूल्हे का कारनामा देख आपके उड़ जाएंगे होश, वीडियो हुआ वायरल | When Shagun started asking brother-in-law from brother-in-law | Patrika News

जब जीजा से साली मांगने लगीं शगुन, फिर दूल्हे का कारनामा देख आपके उड़ जाएंगे होश, वीडियो हुआ वायरल

locationप्रयागराजPublished: Mar 07, 2022 06:17:26 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

चुनावी रंग के साथ ही शादी ब्याह का भी दौर चला। इस दौर में कुछ ऐसे वीडियो सोशल साइट में वायरल हुई जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। ऐसा ही मजेदार वीडियो हर तरफ देखा जा रहा है। इस वीडियो दूल्हा और उसकी सास से जुड़ा है, जिसमें ऐसा कुछ होता है देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे। मजेदार वीडियो कुछ ही देर में हजारों बार देखा जा चुका है और बड़ी तादाद में लोगों ने इसे पसंद भी किया है।

जब जीजा से साली मांगने लगीं शगुन, फिर दूल्हे का कारनामा देख आपके उड़ जाएंगे होश, वीडियो हुआ वायरल

जब जीजा से साली मांगने लगीं शगुन, फिर दूल्हे का कारनामा देख आपके उड़ जाएंगे होश, वीडियो हुआ वायरल

प्रयागराज: इंटरनेट की दुनिया में सबसे ज्यादा मजेदार समय सोशल प्लेटफार्म पर हर किसी का बीत रहा है। ट्वीटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम और अन्य साइटों पर समय बीत रहा है। इस प्लेटफार्म में कब क्या देखने को मिल जाए यह आप ने कभी सोचा नहीं होगा। चुनावी रंग के साथ ही शादी ब्याह का भी दौर चला। इस दौर में कुछ ऐसे वीडियो सोशल साइट में वायरल हुई जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। ऐसा ही मजेदार वीडियो हर तरफ देखा जा रहा है। इस वीडियो दूल्हा और उसकी सास से जुड़ा है, जिसमें ऐसा कुछ होता है देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे। मजेदार वीडियो कुछ ही देर में हजारों बार देखा जा चुका है और बड़ी तादाद में लोगों ने इसे पसंद भी किया है।
यह भी पढ़ें

UP Assembly Election 2022: राजा भैया और गुलशन भैया के बीच चल रहे युद्ध में आया नया मोड़, चुनावी जंग के बाद जाने क्यों शुरू हुआ ‘एफआईआर वॉर’

जीजा और साली का है वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखकर आपको मालूम होता है कि विवाह संपन्न हो चुका है और अब बारी आती है जीजा-साली के बीच मजेदार बातचीत की। वीडियो में साली साहिबा अपने जीजा जी से शगुन की मांग करती है। इसके जवाब में दूल्हा जो करता है जिसे देखकर आप हंसी रोक नहीं पाएंगे। शायद आप कभी देखे भी नहीं होंगे और खुलकर हंसेंगे।
शगुन मांगने पर साली से दूल्हा कहता है कि हमारा मन करेगा हम देंगे लेकिन हम अपनी सासू मां को देंगे। इस बात को सुनते ही अलग बगल खड़े सभी लोग हंसने लगे। दूल्हा आगे कहता है- ‘सालियों साइड में हटो। सासू मां आगे आएं.’ मजेदार है कि सासू मां के आते ही दूल्हा उन्हें तुरंत शगुन पकड़ा देता है. फ्रेम में इसके बाद जो कुछ होता है सबसे ज्यादा मजेदार है।
यह मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर brides_special नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है। सोशल साइट पर खूब वायरल हो रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो