scriptअलवर जिले से यात्रियों के लिए सुविधा; नयी रेल सुविधा शुरू | Convenience for travelers from Alwar district; New rail facility start | Patrika News
अलवर

अलवर जिले से यात्रियों के लिए सुविधा; नयी रेल सुविधा शुरू

त्योहारों के सीजन को देखते हुए रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए रेल सेवा संचालित की है। अलवर जिले से यात्रियों के लिए भी इस रेल सेवा का फायदा मिलेगा।

अलवरNov 18, 2023 / 11:42 am

Rajendra Banjara

cgdffgnb_n.jpg

त्योहारों के सीजन को देखते हुए रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए रेल सेवा संचालित की है। अलवर जिले से यात्रियों के लिए भी इस रेल सेवा का फायदा मिलेगा। यह समय त्योहारों का हैं और ऐसे में लोगो की आवाजाही काफी बड़ गयी है। हर किसी को अपने घर आने – जाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

उतर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार उत्तर पश्चिम रेलवे ने ट्रेन नंबर-05097 टनकपुर-खातीपुरा (जयपुर) त्रि-साप्ताहिक स्पेशल रेल सेवा 20 नवम्बर से 1 दिसंबर तक (06 ट्रिप) टनकपुर से प्रत्येक सोमवार, बुधवार एवं शुक्रवार को 18:25 बजे रवाना होकर अगले दिन 10:20 बजे खातीपुरा पहुंचेगी। गाड़ी का समय अलवर जंक्शन पर 7:52 बजे आगमन और 7:56 बजे प्रस्थान का है।

इसी प्रकार ट्रेन नंबर 05098 खातीपुरा (जयपुर)-टनकपुर त्रि-साप्ताहिक स्पेशल रेल सेवा 21 नवम्बर से 2 दिसंबर तक (06 ट्रिप) खातीपुरा से प्रत्येक मंगलवार, गुरुवार व शनिवार को 18:30 बजे रवाना होकर अगले दिन 9.35 बजे टनकपुर पहुंचेगी। गाडी का समय अलवर जंक्शन पर 20:17 बजे आगमन और 20:22 बजे प्रस्थान का है।

Hindi News/ Alwar / अलवर जिले से यात्रियों के लिए सुविधा; नयी रेल सुविधा शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो