scriptश्रद्धालुओं को प्रसाद में खिलाया गाजर का हलवा, आठ जने अचेत | Devotees Ill After Eating Gajar Ka Halwa in alwar | Patrika News
अलवर

श्रद्धालुओं को प्रसाद में खिलाया गाजर का हलवा, आठ जने अचेत

काली खोली धाम पर दर्शन को आए आठ श्रद्धालु रविवार सुबह अचेत अवस्था में मिले। वे शनिवार रात को एक धर्मशाला में सोए थे, तभी एक युवक ने उन्हें जगाकर प्रसाद में गाजर का हलवा खिलाया था।

अलवरDec 11, 2022 / 07:54 pm

Kamlesh Sharma

alwar.jpg

भिवाड़ी (अलवर)। काली खोली धाम पर दर्शन को आए आठ श्रद्धालु रविवार सुबह अचेत अवस्था में मिले। वे शनिवार रात को एक धर्मशाला में सोए थे, तभी एक युवक ने उन्हें जगाकर प्रसाद में गाजर का हलवा खिलाया था। पुलिस ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सा टीम ने जांच के लिए हलवा का सेम्पल लिया है।

यह भी पढ़ें

नई तकनीकः झुंझुनूं में सवा दो सौ से अधिक किसान कमा रहे लाखों रुपए

पुलिस के अनुसार उत्तरप्रदेश के साटेड़ी (मुजफ्फरनगर) निवासी चांद कुमार प्रजापत ने बताया कि उनका परिवार अखंड ज्योत के दर्शन करने के बाद धर्मशाला में रात्रि विश्राम को रुका। उनके परिवार के छह सदस्य प्रवीण, नीतू, सोनी, प्राची कुमारी, शगुन कुमारी, आशीष कुमार अचेत हो गए। उसने और दो छोटे बच्चों ने प्रसाद नहीं खाया। पास में ही सो रहे मंदिर पर काम करने वाला टोंक निवासी बबलू तथा काली खोली धाम पर बाबा की तस्वीर व माला की दुकान लगाने वाला दीपक कुमार भी प्रसाद खाने से अचेत हो गए। सभी की हालत स्थिर बताई है।

Hindi News/ Alwar / श्रद्धालुओं को प्रसाद में खिलाया गाजर का हलवा, आठ जने अचेत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो