सरपंच पति पर की फायरिंग, बाएं हाथ में लगी गोली

हमलावर कागजात पर हस्ताक्षर करवाने के बहाने घुसे घर में
ताऊ के लडक़े सहित पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज

By: Pradeep

Published: 21 Aug 2021, 01:47 AM IST

अलवर/बानसूर. हरसौरा थाना क्षेत्र के गांव कटारिया का बास में गुरुवार देर शाम दो बाइकों पर सवार होकर आए युवकों ने हाजीपुर सरपंच पति विक्रम गुर्जर पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान गोली सरपंच पति के बाएं हाथ की कलाई के पास लगी है। फायरिंग कर युवक मौके से फरार हो गए। घायल को बानसूर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे कोटपूतली के लिए रैफर कर दिया।
हरसौरा थानाप्रभारी ताराचंद शर्मा ने बताया कि सरपंच रेशमी देवी के पति विक्रम गुर्जर ने हरसौरा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है कि गुरुवार शाम करीब 7 बजे वह अपने घर पर बैठा हुआ था। तभी दो बाइक पर पांच युवक किसी कागजात पर हस्ताक्षर करवाने के बहाने घर में आए। शक होने पर उनसे पूछताछ की इसी दौरान दूसरी बाइक पर बैठे हुए तीन युवकों में एक ने फायरिंग कर दी, जिससे हाथ की कलाई में गोली लगी। जाते हुए युवकों ने चार पांच हवाई फायरिंग भी किए। घायल विक्रम को बानसूर अस्पताल लाया गया जहां से उसे कोटपूतली के लिए रैफर दिया गया। कोटपूतली में उपचार कर विक्रम को छुट्टी दे दी। विक्रम ने अपने ताऊ के लडक़े महिपाल गुर्जर, धामल का बास निवासी राजेश गुर्जर, मोहर गुर्जर सिंह निवासी खेड़ा श्यामपुरा सहित पांच जनों के खिलाफ फायरिंग करने का मामला दर्ज कराया।


खिडक़ी पर भी लगी गोली
जानकारी के अनुसार सरपंच पति विक्रम के पास दो युवक किसी कागज पर हस्ताक्षर कराने आए थे। महिपाल गुर्जर ने कपड़े से मुंह ढक रखा था और दस पंद्रह फीट की दूरी पर खड़ा था। उसने मौका पाकर गोली चला दी। गोली सरपंच पति के हाथ में लगी। घर की खिडक़ी पर भी गोली लगी है।


पुरानी रंजिश को लेकर की फायरिंग
थानाप्रभारी ने बताया कि पुलिस की ओर से टीम गठित कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुरानी रंजिश को लेकर फायरिंग की वारदात हुई है। वारदात से क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है। सूचना पर हरसौरा पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया।


पूर्व में हुई फायरिंग की घटनाएं
गौरतलब है कि पिछले एक वर्ष में बानसूर और हरसौरा पुलिस थाने में फायरिंग एवं हथियार लेकर सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने की घटनाओं में इजाफा हुआ है। कस्बे सहित ग्रामीण क्षेत्र में फायरिंग की हो रहीं घटनाओं से लोगों में भय व्याप्त है। ऐसी घटनाओं पर अकुंश नहीं लगने से अपराधिक प्रवृति के लोगों के हौसले बुलंद है।

Pradeep Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned