scriptदुकानदार पर फायरिंग, बायें कंधे के नीचे गोली लगी | Firing on shopkeeper, shot under left shoulder | Patrika News

दुकानदार पर फायरिंग, बायें कंधे के नीचे गोली लगी

locationअलवरPublished: Oct 25, 2021 01:41:34 am

Submitted by:

Pradeep

दो लाख रुपए से भरा बैग लूट ले गए, बाइक पर सवार थे बदमाश

दुकानदार पर फायरिंग, बायें कंधे के नीचे गोली लगी

दुकानदार पर फायरिंग, बायें कंधे के नीचे गोली लगी

अलवर/ नीमराणा. माजरीकलां पुलिस चौकी से महत सौ मीटर की दूरी पर रविवार रात आठ बजे अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर परचून की दुकान करने वाले दुकानदार पर हमला कर दिया। फायरिंग में दुकानदार के बायें कंधे के नीचे कांख में गोली लगी। हमले के दौरान दुकानदार के बैग से करीब दो लाख रुपए लूटकर ले जाना बताया जा रहा है। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार माजरीकलां बस स्टैंड पर माजरीखुर्द गांव निवासी अरविंद उर्फ अन्नू पुत्र अमीलाल यादव की परचून की दुकान है। जहां से वह रात पौने आठ बजे के दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहा था। बहरोड़ कुंड रोड पर माजरीकलां पुलिस चौकी व टेगौर पब्लिक स्कूल के समीप एक बाइक पर घात लगाकर बैठे तीन अज्ञात बदमाशों ने दुकानदार अन्नू पर फायरिंग कर दी। गोली बाये कंधे के नीचे कांख में लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और बाइक से नीचे गिर गया। इस बीच बदमाश द्वारा दो लाख रुपए से भरा बैग ले जाना बताया जा रहा है । हमलावर बदमाश घटना को अंजाम देकर घायल दुकानदार को सडक़ पर पड़ा छोडकऱ मौके से फरार हो गए। सडक़ से गुजर रहे दुकानदार के गांव के ही वाहन चालक ने उसे नीमराणा के सचखंड अस्पताल ले जाकर उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां से दुकानदार को गंभीर हालत होने पर जयपुर रैफर किया है। अस्पताल में घायल से घटना की जानकारी के लिए पुलिस पहुंची। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है । नीमराणा डीएसपी महावीर सिंह शेखावत ने घटना पुष्टि करते कहा पुलिस घटना की सूचना पाते ही मौके पर अस्पताल में जाकर घटना की जांच व बदमाशों की तलाश में जुट गई है। खबर लिखे जाने तक घटना को लेकर रिपोर्ट नहीं दी गई थी। हॉस्पिटल में एएसपी गुरुशरण राव,डीएसपी महावीर सिंह शेखावत व थानाधिकारी जितेंद्र नावरिया पुलिस जवानों के साथ पहुंचे। इसके बाद घटनास्थल रवाना हो गए। बदमाशों ने कितने फायर किए पुलिस ने इसकी अभी पुष्टि नहीं की है, लेकिन दुकानदार तीन फायर बता रहा है।

आज चौकी व थाने का घेराव
माजरीखुर्द के ग्रामीणों सोमवार को घटना के विरोध व क्षेत्र में बढ़ती फायरिंग लूट की घटनाओं को लेकर तथा बदमाशों को पकडऩे की मांग को लेकर माजरीकलां पुलिस चौकी ओर थाने के घेराव करेंगे।

पहले भी हुआ हमला
रविवार को हुई घटना से कुछ माह पहले भी इसी जगह पर अरविंद दुकानदार से ही मारपीट कर रुपए लूटने की घटना घटित हुई थी, मगर उस वक्त व्यापारी की समझबूझ से लूट होने से बच गई थी। क़स्बे के व्यापारियों समेत ग्रामीणों में घटना से दहशत का माहौल बना हुआ है । साथ ही घटना के प्रति रोष व्यक्त किया है। पंचायत चुनाव के चलते पुलिस चौकी के सिपाही चुनाव ड्यूटी में गए हुए हंै एक मात्र पुलिसकर्मी चौकी पर था। इस घटना के बारे में नीमराणा थाने के सरकारी मोबाइल नंबर पर जानकारी चाही तो मोबाइल फोन स्विच ऑफ था।

ट्रेंडिंग वीडियो