scriptअवैध संबंध के शक में रात को पत्नी की गला घोंटकर की हत्या, सुबह थाने पहुंचकर सरेंडर किया | Husband kills wife on suspicion of illicit relationship in alwar | Patrika News
अलवर

अवैध संबंध के शक में रात को पत्नी की गला घोंटकर की हत्या, सुबह थाने पहुंचकर सरेंडर किया

गुगलकोटा ग्राम पंचायत के चौबारा गांव में अवैध संबंधों के शक में शुक्रवार रात एक व्यक्ति ने गला घोंटकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। साथ ही चचेरे भाई को भी जानलेवा हमला कर लहूलुहान कर दिया।

अलवरJun 15, 2024 / 09:45 pm

Kamlesh Sharma

Husband kills wife
शाहजहांपुर। गुगलकोटा ग्राम पंचायत के चौबारा गांव में अवैध संबंधों के शक में शुक्रवार रात एक व्यक्ति ने गला घोंटकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। साथ ही चचेरे भाई को भी जानलेवा हमला कर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद आरोपी ने थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया और अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने महिला का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं, घायल को उपचार के लिए नीमराणा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
शाहजहांपुर थानाधिकारी पुखराज मीणा ने बताया कि प्रेमचंद मेघवाल ने शुक्रवार रात अपने घर में चारपाई पर सो रही पत्नी सोमवती मेघवाल की गला दबाकर हत्या कर दी। अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद शनिवार अल सुबह करीब चार बजे प्रेमचंद अपने ही चेचेरे भाई संदीप मेघवाल पुत्र सुभाष मेघवाल के घर पहुंच गया। जिसे आवाज देकर बाहर बुलाया। संदीप के घर से बाहर आते ही दरवाजे पर ही फसल कटाई के काम में ली जाने वाली बांकडी से ताबड़तोड़ हमला कर उसे लहूलुहान कर मौके से फरार हो गया।
शनिवार सुबह आरोपी प्रेमचंद ने पुलिस थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया। चौबारा गांव में पति द्वारा पत्नी की हत्या कर दिए जाने की घटना की सूचना पाते ही नीमराणा एएसपी शालिनी राज, पुलिस उपाधीक्षक सचिन शर्मा ने घटनास्थल पहुंच मौका मुआयना किया। घटना की सूचना पर एफएसएल एवं एमओबी टीम चौबारा गांव में घटना स्थल पर पहुंच आवश्यक साक्ष्य जुटाए गए। पुलिस ने हत्या व जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

अवैध सम्बन्ध के शक में की पत्नी की हत्या

थाने पहुंच अपना जुर्म कबूल करने वाले आरोपी प्रेमचंद ने पत्नी सोमवती मेघवाल के साथ चचेरे भाई संदीप के साथ अवैध सम्बंध का शक जाहिर किया। साथ ही पत्नी की हत्या को अंजाम देने के बाद संदीप पर भी हत्या के इरादे से हमला करने की बात पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में कही है। मृतका सोमवती का पीहर पक्ष भखराना कोटपूतली बताया गया।

शव परिजनों को सौंपा

पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर शाहजहांपुर सीएचसी के मोर्चरी में पहुंची। जहां सीएचसी प्रभारी डॉ. विक्रम यादव के नेतृत्व में चिकित्सकीय टीम ने मृतका का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि आरोपी के एक पुत्र है जिसने इसी वर्ष 12वीं बोर्ड परीक्षा उत्तीर्ण की है।

Hindi News/ Alwar / अवैध संबंध के शक में रात को पत्नी की गला घोंटकर की हत्या, सुबह थाने पहुंचकर सरेंडर किया

ट्रेंडिंग वीडियो