राजस्थान की हाई सिक्योरिटी जेल का हाल, खुलेआम वीडियो कॉल कर रहे कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई और लादेन

राजस्थान की जेल में गैंगस्टर खुलेआम मोबाइल व अन्य उपकरण इस्तेमाल कर रहे हैं। कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई और लादेन का एक वीडियो कॉल की क्लिप वायरल हो रही है।

By: Lubhavan

Published: 28 Feb 2021, 01:33 PM IST

अलवर. कुख्यात बदमाशों को अलग-अलग जेलों में रखने के बाद भी उनका मोबाइल कनेक्शन नहीं टूट रहा है। अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल में बंद पंजाब के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और भरतपुर के सेवर जेल में बंद बहरोड़ (अलवर) के बदमाश विक्रम उर्फ लादेन का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनों जेल के बैरक से मोबाइल पर वीडियो कॉल पर बातचीत कर रहे हैं।

लॉरेंस बिश्नोई और विक्रम उर्फ लादेन 30 सैकंड के इस वीडियो में वीडियो कॉल पर बातचीत कर रहे हैं। इस वीडियो में आपस की बातचीत को दबाने के लिए गाना जोड़ा हुआ है। वीडियो में विक्रम उर्फ लादेन के पीछे बैरक में अन्य बंदी भी फर्श पर बिछे बिस्तर पर लेटकर मोबाइल चलाते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है कि यह वीडियो कितना पुराना है।

Lawrence Vishnoi And Vikram Gurjar Laden Video Call Of Jail

पहले दोनों सेवर जेल में साथ थे

लॉरेंस बिश्नोई और विक्रम उर्फ लादेन कुछ समय पहले तक दोनों भतरपुर की सेवर जेल में एक साथ बंद थे। इस दौरान दोनों का जेल से एक फोटो भी वायरल हुआ था। इसके कुछ दिन बाद लॉरेंस को अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट कर दिया गया। फिलहाल लॉरेंस अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल और लादेन भरतपुर की सेवर जेल में बंद है।

बदमाशों के गठजोड़ से अलवर को खतरा

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और विक्रम उर्फ पपला गुर्जर दोनों फिलहाल अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल में हैं। लादेन और लॉरेंस दोनों की आपस में दोस्ती है। बहरोड़ का कुख्यात गैंगस्टर अशोक ठाकरिया फिलहाल टोंक जेल में है, लेकिन ठाकरिया लम्बे समय तक अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल में रहा है तथा उसके लॉरेंस बिश्नोई से भी सम्बन्ध हैं। वहीं, अशोक ठाकरिया और विक्रम लादेन के बीच गहरी दुश्मनी है। ऐसे में बदमाशों के इस आपराधिक गठजोड़ से अलवर जिले को खतरा पैदा हो सकता है।

पूरी सतर्कता बरत रहे

भिवाड़ी पुलिस जिले के जो भी कुख्यात अपराधी जेलों में बंद है। उन्हें पर्याप्त सुरक्षा इंतजामों के बीच रखा हुआ है। जेल से पेशी पर लाने के दौरान भी पूरी सुरक्षा बरती जा रही है तथा सूचनाओं के माध्यम से उनसे मिलने-जुलने वालों पर भी निगरानी रखी जा रही है।

- राममूर्ति जोशी, पुलिस अधीक्षक, भिवाड़ी।

Lubhavan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned