scriptपुलिस थाने को बनाया मयखाना: थानाधिकारी समेत पुलिसकर्मी होली पर शराब और हुक्का पार्टी करते नजर आए | Neemrana Police Drunk Wine And Hukkah In Police Station | Patrika News

पुलिस थाने को बनाया मयखाना: थानाधिकारी समेत पुलिसकर्मी होली पर शराब और हुक्का पार्टी करते नजर आए

locationअलवरPublished: Mar 31, 2021 11:51:13 am

Submitted by:

Lubhavan

पुलिसकर्मी अपनी मर्यादा तक भूल गए और पुलिस थाने में ही समस्त स्टाफ सादा वर्दी में शराब व हुक्का पार्टी करते हुए दिखे।

Neemrana Police Drunk Wine And Hukkah In Police Station

पुलिस थाने को बनाया मयखाना: थानाधिकारी समेत पुलिसकर्मी होली पर शराब और हुक्का पार्टी करते नजर आए

अलवर जिले के नीमराना क्षेत्र में मंगलवार को पुलिसकर्मियों का सोशल मीडिया पर शराब व हुक्का पार्टी का फोटो वायरल हो गया। जिससे पुलिस महकमें में हडक़म्प मच गया।
वायरल फोटो में होली के दौरान नीमराणा पुलिस थाने का समस्त स्टाफ शराब व हुक्का पीते हुए नजर आया।
मंगलवार को पुलिस कर्मियों ने पुलिस थाने में ही समस्त स्टाफ के साथ होली खेली। लेकिन इस दौरान पुलिसकर्मी अपनी मर्यादा तक भूल गए और पुलिस थाने में ही समस्त स्टाफ सादा वर्दी में शराब व हुक्का पार्टी करते हुए दिखे। इस दौरान थानाधिकारी गौरव प्रधान सहित समस्त पुलिस कर्मियों ने हाथों में शराब की बोतल, शराब से भरे ग्लास व हाथ में हुक्का लिए हुए नजर आए।
सोशल मीडिया पर फोटो के वायरल होने पर क्षेत्र के लोगों में दिनभर चर्चा का विषय बना रहा। शराब पार्टी की फोटो पर लोगों ने कहा कि पार्टी करने का भी कोई तरीका होता है। ऐसी ही सामूहिक पार्टी यदि आमजन करता है तो पुलिस मामला दर्ज कर लेती है और पुलिस स्टाफ खुलेआम ऐसा कर रहे है। जबकी पुलिस थाने में परिवादी आते है और ऐसे में पुलिस कर्मी हाथों में शराब की बोतल व ग्लास लेकर पार्टी कर रहे है। इस बारे में लोगों में चर्चा रही कि पुलिस अधिकारी और स्टाफ के खिलाफ अब उच्च अधिकारी क्या कार्रवाई करेंगे। वायरल फोटो ममाले में जब स्थानीय पुलिस अधिकारियों से जानकारी चाही तो वह टालमटोल का रवैया अपनाते हुए नजर आए।
जांच कर होगी कार्रवाई

पुलिस होली के दौरान सिर्फ होली खेलने के आदेश जारी किए जाते है। थाने में शराब पार्टी को लेकर कोई आदेश जारी नहीं होते है। फिर भी अगर पुलिस थाने में पुलिस कर्मियों की शराब पार्टी हुई है तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो-वीडियो की जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
गुरुशरण राव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, नीमराणा

ट्रेंडिंग वीडियो