scriptYogi Adityanath in Alwar: बाबा बालकनाथ की सभा में गरजे योगी, कहाः हनुमानजी की गदा में है तालिबान का इलाज | Patrika News
अलवर

Yogi Adityanath in Alwar: बाबा बालकनाथ की सभा में गरजे योगी, कहाः हनुमानजी की गदा में है तालिबान का इलाज

Rajasthan Election: राजस्थान के तिजारा में बुधवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की गहलोत सरकार जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि तिजारा में जिसको प्रत्याशी बनाया है, वो अपने नाम के आगे बड़ी-बड़ी उपमाएं लगाता है, लेकिन अराजकता का इलाज तो हनुमान जी की गदा में ही है।

अलवरNov 01, 2023 / 03:00 pm

Rakesh Mishra

yogi_adityanath_in_alwar.jpg
तिजारा। राजस्थान के तिजारा में बुधवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath in Tijara) ने प्रदेश की गहलोत सरकार जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैंने सुना है कि तिजारा में जिसको प्रत्याशी बनाया है, वो अपने नाम के आगे बड़ी-बड़ी उपमाएं लगाता है, लेकिन अराजकता का इलाज तो हनुमान जी की गदा में ही है। योगी आदित्यनाथ से गाजा पट्‌टी का जिक्र करते हुए कहा कि तालिबानी मानसिकता को इजराइल कैसे कुचल रहा है, आप सब देख रहे हैं।
यह भी पढ़ें

मानवेंद्र सिंह इस सीट से कर चुके थे चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी, पार्टी ने दूसरी जगह से दे दिया टिकट



दरअसल आज तिजारा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बाबा बालकनाथ (Baba Balak Nath) ने नामांकन दाखिल किया। नामांकन से पहले योगी आदित्यनाथ ने उनके समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज यूपी में किसी अपराधी की हिम्मत नहीं है कि वह बहन-बेटी की इज्जत के साथ खिलवाड़ कर सके, लेकिन राजस्थान में संतों की हत्या होती है, गो तस्करी होती है, बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। व्यापारी की संपत्ति पर गुंडा कब्जा कर लेता है। आज राजस्थान का पैसा राजस्थान के ही लोगों के काम नहीं आ रहा। एक तरफ आप गौ तस्करों का महिमा मंडन करते हैं, वहीं दूसरी तरफ आप संतों के आश्रम पर बुलडोजर चलवाते हैं।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Assembly Elections 2023: 10 में से सिर्फ बिलाड़ा की तस्वीर साफ, भाजपा की 8 सीटें बाकी

वहीं बाबा बालकनाथ के निशाने पर भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रहे। उन्होंने कहा कि राजगढ़ में 300 साल पुराना शिव मंदिर तोड़ा गया। ऐसा तो राक्षस भी नहीं करते हैं। राजस्थान में सीएम हाउस फतवा हाउस बन गया है। वहां से सनातन धर्म के खिलाफ काम होते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी दूर करने का लालच दिया और बेरोजगारों का पेपर बेच कर खा गई।

Hindi News/ Alwar / Yogi Adityanath in Alwar: बाबा बालकनाथ की सभा में गरजे योगी, कहाः हनुमानजी की गदा में है तालिबान का इलाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो