scriptRajasthan News: अस्पताल के नाले में मिला शव, इलाके में मची सनसनी, छानबीन में जुटी पुलिस | Rajasthan News: Dead Body Found in Alwar | Patrika News
अलवर

Rajasthan News: अस्पताल के नाले में मिला शव, इलाके में मची सनसनी, छानबीन में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान पवन सैनी के रूप में हुई है। वह एक दुकान पर मजदूरी का काम करता था।

अलवरMay 25, 2024 / 04:09 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan News: प्रदेश के अलवर शहर में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दरअसल यहां के जनाना अस्पताल के परिसर के नाले में एक युवक का शव मिला है। इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद भीड़ को मौके से हटाकर पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।
पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान पवन सैनी के रूप में हुई है। वह एक दुकान पर मजदूरी का काम करता था। परिजनों का कहना है कि मृतक शराब पीने का आदी था। पुलिस को मृतक के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। ऐसे में पुलिस इसे हत्या मानने से इनकार कर रही है। पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। अस्पताल में परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।
इससे पहले कोठीनारायणपुर राजगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम ढिगावडा में जोहड़ में एक व्यक्ति का शव मिलने से आस-पास के लोगों में सनसनी फैल गई। शव मिलने की सूचना पर डीएसपी मनीषा मीना मय जाब्ते के मौके पर पहुंचीं। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को निकलवाकर सीएचसी राजगढ़ की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने बताया कि शव करीब सात- आठ दिन पुराना है। पुलिस ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी जुटाई। पुलिस के अनुसार शव करीब 7-8 दिन पुराना है। पुलिस मृतक की पहचान के प्रयास कर रही है। परिजनों के मिलने के बाद शनिवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Alwar / Rajasthan News: अस्पताल के नाले में मिला शव, इलाके में मची सनसनी, छानबीन में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो