scriptगन्ने के खेत में महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस महिला की पहचान कराने में जुटी | Woman dead body found in Ambedkar Nagar | Patrika News
अम्बेडकर नगर

गन्ने के खेत में महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस महिला की पहचान कराने में जुटी

जानकारी होने पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई…

अम्बेडकर नगरFeb 04, 2020 / 10:38 am

नितिन श्रीवास्तव

गन्ने के खेत में महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस महिला की पहचान कराने में जुटी

गन्ने के खेत में महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस महिला की पहचान कराने में जुटी

अंबेडकर नगर. जिले के आलापुर थाना क्षेत्र के नसीरपुर गांव के बाहरी छोर पर गन्ने के खेत में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। जानकारी होने पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। इसकी सूचना पुलिस को भी कुछ लोगों ने दी, जिसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त गांव का कोई भी व्यक्ति नही कर सका। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।
पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी एवं अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। बताया जाता है कि रविवार की सुबह स्थानीय लोगों ने गन्ने के खेत में महिला का शव देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दिया। सूचना पर थानाध्यक्ष नारद मुनि सिंह जहांगीरगंज थानाध्यक्ष विवेक वर्मा राजेसुल्तानपुर थानाध्यक्ष राम लखन पटेल उपनिरीक्षक कृष्णकांत, लहटोरवा चौकी प्रभारी प्रदीप सिंह कांस्टेबल सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर जांच पड़ताल कर रहे हैं। हालांकि अभी तक महिला की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि महिला केशव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा। उन्होंने कहाकि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। फिलहाल अज्ञात महिला का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो