scriptसांसद बनते ही रेणुका ने भूपेश सरकार के बारे में कही ये बातें, बोलीं- चुनाव के दौरान हमें डराया गया | BJP MP Renuka Singh said these about Bhupesh government | Patrika News

सांसद बनते ही रेणुका ने भूपेश सरकार के बारे में कही ये बातें, बोलीं- चुनाव के दौरान हमें डराया गया

locationअंबिकापुरPublished: May 26, 2019 04:58:07 pm

नवनिर्वाचित सांसद रेणुका सिंह ने पत्रिका से चर्चा में कहा- ‘मुखर थी, हंू और रहूंगी, हर चुनौती से निपटने को हूं तैयार,’ मोदी लहर मेरी जीत की बड़ी वजह

MP Renuka singh

MP Renuka Singh

अंबिकापुर. सरगुजा की जनता ने भरोसा किया है तो मैं उनकी उम्मीदों पर निश्चित रूप से खरा उतरने की कोशिश करूंगी। सांसद रहने से पहले मैंने एक कार्यकर्ता, विधायक और मंत्री के रूप में भी काम किया है। मुझे नहीं लगता कि अब सरगुजा के विकास को कोई रोक पाएगा।

पत्रिका से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मोदी लहर उनकी जीत की सबसे बड़ी वजह थी। इसके बाद कांग्रेस सरकार से लोगों का भरोसा उठना भी महत्वपूर्ण कारक था। राज्य सरकार ने अब तक लोगों के हितों को ध्यान में रखकर कोई काम नहीं किया है।
मैं कोशिश करूंगी कि सरगुजा जो वर्षों से उपेक्षा का दंश झेल रहा है उसे समाप्त कर सकूं। लोगों के साथ अन्याय हो, भेदभाव हो तो मैं चुप नहीं रह सकती। सरगुजा के हितों के लिए मैं पहले भी लड़ती थी और भविष्य में भी लड़ती रहूंगी।
कांग्रेस बदले की भावना से काम कर रही है

मेरे कार्यकर्ताओं को प्रचार के दौरान डराया भी गया। कुछ लोगों को यह तक कहा गया कि उनके परिवार के सदस्यों का ट्रांसफर कर दिया जाएगा। बावजूद इसके मेरी टीम ने काम किया। मेरे रहते मेरे लोगों को डरने की जरूरत नहीं है। मेरी सबसे बड़ी पूंजी कार्यकर्ता हैं।

मुख्यमंत्री नहीं बनाया तो उठ गया जनता का भरोसा
विधानसभा चुनाव के दौरान झूठ बोलकर वोट लिए गए थे। उनसे कहा गया था कि टीएस सिंहदेव को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं। स्वास्थ्य मंत्री बने तो स्मार्ट कार्ड बन्द कर दिया। इन कारणों से भी सरगुजा की जनता का कांग्रेस से विश्वास उठ गया था।

मुझे सरकार चलाने का पुराना अनुभव है
महिला हूं तो क्या हुआ, मुझे सरकार चलाने का पुराना अनुभव है। मुझे नहीं लगता मेरे लिए कोई भी चुनौती इतनी बड़ी होगी कि मैं उससे निपट नहीं पाऊं। केंद्र सरकार जो जिम्मेदारी देगी उसका और जो जनता ने जिम्मेदारी दी है उसका मैं बखूबी निर्वहन करूंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो