scriptसाप्ताहिक बाजार में गाज गिरने से युवक की मौत, सदमे में नई नवेली पत्नी ने की आत्महत्या | Commits suicide: Wife commits suicide after died of husband shock | Patrika News
अंबिकापुर

साप्ताहिक बाजार में गाज गिरने से युवक की मौत, सदमे में नई नवेली पत्नी ने की आत्महत्या

Commits suicide: बलरामपुर-जशपुर जिले के बॉर्डर पर स्थित सुलेसा के साप्ताहिक बाजार (Weekly market) में आकाशीय बिजली (Sky lightning) गिरने से युवक समेत 3 लोगों की हो गई थी मौत, पत्नी को जब यह जानकारी लगी तो मायके में उसने भी लगा ली फांसी, एक महीने पहले ही हुई थी शादी

अंबिकापुरMay 30, 2022 / 07:42 pm

rampravesh vishwakarma

Wife suicide

Commits suicide

अंबिकापुर/शंकरगढ़. Commits suicide: जशपुर जिले के बगीचा ब्लॉक अंतर्गत ग्राम सुलेसा के बुर्जुडीह साप्ताहिक बाजार में रविवार की शाम आकाशीय बिजली गिरने से 12 वर्षीय एक बालिका व 2 युवकों की मौत हो गई थी। इस घटना में करीब 2 दर्जन लोग झुलस गए थे। आकाशीय बिजली (Sky lightning) की चपेट में आने से 2 में से जिस एक युवक की मौत हुई थी, सदमे में आकर उसकी पत्नी ने रविवार की रात में अपने मायके में फांसी लगाकर आत्महत्या (Commits suicide) कर ली। बताया जा रहा है कि दोनों की एक महीने पहले ही शादी हुई थी। पति की मौत का सदमा वह बर्दाश्त नहीं कर सकी। पुलिस ने पति-पत्नी का शव पीएम पश्चात परिजनों को सौंप दिया है।

बगीचा ब्लॉक के सन्ना तहसील अंतर्गत ग्राम सुलेसा के बुर्जुडीह में रविवार को साप्ताहिक बाजार लगा था। शाम करीब 4.45 बजे मौसम का मिजाज बदला और तेज हवाएं चलने लगी। इसी बीच बाजार में तेज गर्जना के साथ आकाशीय बिजली आ गिरी थी।
इसकी चपेट में आकर 24 वर्षीय युवक ग्राम बुर्जुडीह निवासी दिलेश्वर सोनी, 12 वर्षीय बालिका व एक अन्य ग्रामीण युवक की मौत हो गई थी, जबकि 2 दर्जन लोग झुलस गए थे। सभी को शंकरगढ़ स्थित अस्पताल में लाया गया था। यहां से गंभीर घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर रेफर किया गया था।
इधर दिलेश्वर सोनी की मौत की खबर जैसे ही उसकी पत्नी सविता सोनी को लगी, वह सदमे में आ गई। पति की मौत से दुखी होकर उसने अपने मायके शंकरगढ़ के ग्राम महुआडीह में रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रात 2 बजे जब सविता के परिजन कमरे में पहुंचे तो उसका शव फांसी पर लटक रहा था।

साप्ताहिक बाजार में अचानक आसमान से आ गिरी आफत, 3 की मौत, 2 दर्जन झुलसे


एक महीने पहले ही हुई थी शादी
आकाशीय बिजली (Sky lightning) की चपेट में आने से मृत दिलेश्वर व मृ़तिका सविता की शादी एक महीने पहले ही हुई थी। पुलिस ने सोमवार को पीएम पश्चात दोनों का शव उनके परिजनों को सौंप दिया। परिजनों द्वारा दोनों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया।

Home / Ambikapur / साप्ताहिक बाजार में गाज गिरने से युवक की मौत, सदमे में नई नवेली पत्नी ने की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो