scriptआसमान से अचानक आग के गोले बरसते देख लोग रह गए हैरान, बाद में पता चली ये बात | Fire balls: people shocked to see half dozen Fire balls fell from sky | Patrika News

आसमान से अचानक आग के गोले बरसते देख लोग रह गए हैरान, बाद में पता चली ये बात

locationअंबिकापुरPublished: Jul 31, 2022 06:37:04 pm

Fire balls fell from sky: छत्तीसगढ़-झारखंड बॉर्डर (CG-Jharkhand Border) पर आसमान से आधा दर्जन से अधिक आग के गोले (Fire balls) बरसने का वीडियो लोगों ने मोबाइल में किया कैद, यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल, लोगों के बीच बना कौतूहल का विषय

Fire balls fell from sky

Fire balls fell from sky

अंबिकापुर. Fire balls fell from Sky: छत्तीसगढ़-झारखंड बॉर्डर पर शनिवार को अचानक आसमान से एक-एक कर आधा दर्जन से अधिक आग के गोले बरसने लगे। उल्कापिंड की तरह दिखने वाले ये गोले जमीन पर गिरने से पहले ही गायब हो गए। जिस किसी ने भी ये नजारा देखा वह हैरान रह गया। कई युवाओं ने इस नजारे का वीडियो अपने-अपने मोबाइल में कैद कर दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई हैरान है कि आखिर यह क्या चीज थी जो तेजी से जमीन की ओर आ रही थी। बाद में यह बात पता चली कि सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों द्वारा एक प्रकार का बम डिफ्यूज किया गया था जो आसमान से नीचे की ओर लोगों को गिरता दिखाई दिया।

आसमान से उल्कापिंड गिरने की घटनाएं सुनने को मिलती हैं लेकिन छत्तीसगढ़-झारखंड बॉर्डर पर उल्कापिंड की भांति ही शनिवार को आसमान से आग के गोले बरसते दिखाई दिए। ये गोले 2-3 मिनट के भीतर आधा दर्जन से अधिक की संख्या में देखे गए।
दरअसल रामानुजगंज के लोगों ने आसमान से आग के गोले बरसने का नजारा अपने-अपने मोबाइल में कैद किया। नजारा देखकर लोग हैरान थे कि आखिर जमीन की ओर तेजी से क्या चीज आ रही है। आग का गोला जमीन पर गिरने से पूर्व ही आसमान में ही गायब हो जा रहा था।

सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल
आसमान से आग के गोले (Fire balls fell from sky) बरसने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग एक-दूसरे को भी ये वीडियो शेयर कर रहे हैं। हर कोई यह पूछता नजर आ रहा है कि आखिर ये क्या चीज हैं?

सरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार


बाद में पता चली ये बात
छत्तीसगढ़-झारखंड बॉर्डर पर आग के गोले (Fire balls) बरसने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग यह जानने को उत्सुक दिखे कि यह क्या चीज थी।
बाद में ये बात पता चली कि बॉर्डर पर तैनात सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों द्वारा एक प्रकार का बम डिफ्यूज किया गया था, जो आग के गोले के रूप में जमीन की ओर आती दिखाई दी। बताया जा रहा है कि फोर्स जिस क्षेत्र में होती है वहां अपनी मौजूदगी का एहसास कराने ये प्रक्रिया करती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो