scriptअखबार में छपी खबर टी-शर्ट पर प्रिंट कराकर सामान्य सभा में पहुंचे सांसद प्रतिनिधि, याद दिलाया ये वादा | MP representative reached in general assembly to Print news on T-shirt | Patrika News
अंबिकापुर

अखबार में छपी खबर टी-शर्ट पर प्रिंट कराकर सामान्य सभा में पहुंचे सांसद प्रतिनिधि, याद दिलाया ये वादा

Political News: निगम में नई सरकार के गठन के बाद हुई पहली सामान्य सभा की बैठक, गहमागहमी का रहा माहौल, पक्ष-विपक्ष में कई मुद्दों को लेकर हुई तीखी बहस

अंबिकापुरSep 02, 2020 / 11:08 pm

rampravesh vishwakarma

अखबार में छपी खबर टी-शर्ट पर प्रिंट कराकर सामान्य सभा में पहुंचे सांसद प्रतिनिधि, याद दिलाया ये वादा

MP representative Kailash Mishra

अंबिकापुर. अंबिकापुर निगम की सत्ता दूसरी बार कांग्रेस के हाथ में हैं। नई सरकार के गठन के बाद बुधवार को राजमोहिनी भवन में पहली सामान्य सभा की बैठक हुई। इसमें कई मुद्दों को लेकर पक्ष व विपक्ष के पार्षदों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। इससे सदन माहौल गरम रहा। (Political news)
इसी बीच निगम में सांसद प्रतिनिधि कैलाश मिश्रा अखबारों में छपी खबर टी-शर्ट पर प्रिंट कराकर सामान्य सभा की बैठक में पहुंच गए। उन्होंने सत्तापक्ष को इसे दिखाते हुए उन्हें जनता से किया गया अपना वादा पूरा करने कहा।

सांसद प्रतिनिधि ने कहा कि वर्ष 2014 के निगम चुनाव मे कांग्रेस ने घोषणा पत्र मे कहा था कि हम जानते हैं कि राज्य मे भाजपा की सरकार है, फिर भी हम निगम के आर्थिक स्रोत के आधार पर घोषणा करते हैं कि यदि कांग्रेस की सरकार बनी तो संपत्ति कर/समेकित कर आधा कर देंगे। (Political news)
उन्होंने कहा कि 5 साल सत्ता संभालने के बाद भी दोनों टैक्स आधे नहीं हुए। ऊपर से ये बहाना बनाते रहे कि प्रस्ताव शासन को भेज दिए हैं, रमन सरकार इसे पूरा नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि पिछले 20 माह से राज्य मे कांग्रेस की ही सरकार है, फिर टैक्स क्यों कम नही हुआ?

मेयर ने भी की थी घोषणा
सांसद प्रतिनिधि ने कहा कि 11 माह पहले मेयर ने घोषणा की थी कि जनता आधा टैक्स पटाए, हम सरकार से आधा करा लेंगे, लेकिन निगम जनता से पूरा संपत्ति कर, समेकित कर वसूल रही है। उन्होंने कहा कि आईना दिखाने के लिए सामान्य सभा में प्रिंट किया गया यह कपड़ा और वादा दिखाने लाया हूं।

एमआईसी सदस्य ने दिया जवाब
सांसद प्रतिनिधि के इस आरोप कि जिसमें संपत्ति व समेकित कर आधा करने की बात घोषणा पत्र में कांग्रेस द्वारा कही गई थी, के जवाब में एमआईसी सदस्य शफी अहमद ने कहा कि हमने कभी घोषणा पत्र में ऐसा वादा नहीं किया है।
इस पर कैलाश मिश्रा ने कहा कि यदि आपने वादा नहीं किया था तो अखबारों में खबर छपने के बाद खंडन क्यों नहीं किया।

Home / Ambikapur / अखबार में छपी खबर टी-शर्ट पर प्रिंट कराकर सामान्य सभा में पहुंचे सांसद प्रतिनिधि, याद दिलाया ये वादा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो