scriptBreaking News: पीएम मोदी पहुंचे अंबिकापुर, 11 बजकर 5 मिनट पर हेलीकॉप्टर ने गांधी स्टेडियम में की लैंडिंग | PM Modi reached in Ambikapur | Patrika News
अंबिकापुर

Breaking News: पीएम मोदी पहुंचे अंबिकापुर, 11 बजकर 5 मिनट पर हेलीकॉप्टर ने गांधी स्टेडियम में की लैंडिंग

पीजी कॉलेज मैदान में होगी आमसभा, शहर में जुटी लोगों की भीड़, जाम में फंसे लोग

अंबिकापुरApr 24, 2024 / 11:13 am

rampravesh vishwakarma

PM Modi reached Ambikapur in helicopter
अंबिकापुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अंबिकापुर में आगमन हो गया है। वे सुबह 11 बजे हेलीकॉप्टर से शहर पहुंचे। 11 बजकर 5 मिनट पर हेलीकॉप्टर ने गांधी स्टेडियम में लैंडिंग की। इसके बाद वे पीजी कॉलेज मैदान स्थित सभास्थल के लिए सडक़ मार्ग से रवाना हुए। पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर के साथ 2 और हेलीकॉप्टर की लैंडिंग कराई गई।

गौरतलब है कि पीएम मोदी की अंबिकापुर के पीजी कॉलेज मैदान में सभा कुछ ही देर में शुरु होगी। पीएम मोदी अंबिकापुर में जनसभा के जरिए सरगुजा, कोरबा व रायगढ़ के मतदाताओं को साधने का प्रयास करेंगे।

जाम में फंसे शहरवासी

पीएम मोदी की सभा के लिए गांधी स्टेडियम व पीजी कॉलेज मैदान के इलाके में बेरिकेटिंग लगाई गई थी। बनारस मार्ग से दोपहिया व चारपहिया वाहन से शहर आने वालों की मनाही थी। ऐसे में लोगों को घड़ी चौक की दूरी तय करने 5-7 किमी की अतिरिक्त दूरी तय करनी पड़ी। नवापारा-रिंग रोड पर 1 घंटे से भी अधिक समय तक जाम में लोग फंसे रहे।

Home / Ambikapur / Breaking News: पीएम मोदी पहुंचे अंबिकापुर, 11 बजकर 5 मिनट पर हेलीकॉप्टर ने गांधी स्टेडियम में की लैंडिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो