scriptसड़क हादसा: तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार मां-बेटे को कुचला, दर्दनाक मौत | Road Accident: Hiva crushed mother-son, painful death | Patrika News

सड़क हादसा: तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार मां-बेटे को कुचला, दर्दनाक मौत

locationअंबिकापुरPublished: Apr 10, 2021 08:41:37 pm

Road Accident: बेटे का शव तत्काल निकाल लिया गया लेकिन हाइवा के नीचे बुरी तरह फंस गया था मितानिन (Mitanin) का शव, घटना (Accident Death) से मृतकों के परिजन सदमे में

Road Accident in Ambikapur

Road Accident

लखनपुर. लखनपुर थाना अंतर्गत ग्राम कोसगा में मुख्य मार्ग पर शनिवार की सुबह एक तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार मां-बेटे को कुचल (Crushed) दिया। पहियों के नीचे कुचल जाने से दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Painful Death) हो गई।
महिला का शव वाहन के नीचे फंस गया था, जिसे काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने बाहर निकालकर बेटे के शव के साथ पीएम हेतु अस्पताल भेजा। इस घटना से मृतकों के परिजन सदमे में हैं। हादसे (Road Accident) में मृत महिला मितानिन थी।

ड्यूटी से घर लौट रहे प्यून की बाइक पेड़ से भिड़ी, मौत से परिजनों में पसर गया मातम


ग्राम चांदो निवासी मितानिन मुन्नी बाई पति स्व. रामकरण प्रजापति अपने 18 वर्षीय पुत्र बबलू प्रजापति के साथ बाइक से किसी कार्य से लखनपुर आई हुई थी। लखनपुर से सुबह लगभग 10 बजे मां-बेटे वापस बाइक से अपने घर चांदो जाने निकले थे।
रास्ते में ग्राम कोसगा मुख्य मार्ग पर सरपंच के घर के समीप विपरीत दिशा से आ रहे पानी से भरे हाइवा क्रमांक सीजी 04 जेसी 4471 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार मां-बेटे को टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मां-बेटे बाइक से गिरकर हाइवा के नीचे आ गए। पहियों से कुचले जाने के कारण दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Mother-Son death) हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई।

सड़क हादसे में स्कूटी सवार मां व उसके मासूम बेटे की मौत, महिला करती थी चौकीदारी


पहिए के बीच फंसा रहा मितानिन का शव
घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बेटे का शव तुरंत बाहर निकाल लिया, लेकिन मितानिन का शव बुरी तरह पहिए के बीच में फंसा था, जिसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने मां-बेटे का शवों का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया। वहीं दुर्घटनाकारी हाइवा को जब्त कर लिया गया है।

घटना से गांव में शोक का माहौल
मृतका मितानिन के पति की मौत पहले ही हो चुकी थी। उसके दो पुत्री व एक पुत्र थे, जिसमें दोनों बेटियों की शादी वह कर चुकी थी। एक बेटा था, उसकी भी इस हादसे (Road Accident) में मां के साथ मौत हो गई। इस घटना से मृतकों के परिजन सदमे में हैं। वहीं गांव में भी शोक का माहौल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो