scriptसड़क हादसे में स्कूटी सवार मां व उसके मासूम बेटे की मौत, महिला करती थी चौकीदारी | Mother-son death: Mother and son death in scooty accident | Patrika News
अंबिकापुर

सड़क हादसे में स्कूटी सवार मां व उसके मासूम बेटे की मौत, महिला करती थी चौकीदारी

Mother-son death: तहसील कार्यालय (Tehsil office) जाने के दौरान अनियंत्रित होकर स्कूटी हो गई थी दुर्घटनाग्रस्त, मां-बेटे की मौत (Mother-son died) से परिजनों में पसरा मातम

अंबिकापुरMar 06, 2021 / 08:16 pm

rampravesh vishwakarma

सड़क हादसे में स्कूटी सवार मां व उसके मासूम बेटे की मौत, महिला करती थी चौकीदारी

Woman dead body

अंबिकापुर. एक महिला शनिवार की दोपहर अपने मासूम बेटे को स्कूटी पर बैठाकर किसी काम से जा रही थी। इसी बीच रास्ते में अचानक स्कूटी अनियंत्रित (Scooty accident) हो गई।

हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अस्पताल ले जाते समय उसके बेटे ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने पीएम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया। हादसे (Road accident) में मां-बेटे की मौत से उनके परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

बीच शहर में बाइक की टक्कर से स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत, बाइक सवार की हालत भी नाजुक


सरगुजा जिले के धौरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम आसनडीह निवासी देवंती चौहान चौकीदारी करती है। शनिवार की दोपहर करीब 1 बजे वह किसी काम से धौरपुर तहसील कार्यालय में स्कूटी से जा रही थी। स्कूटी में उसका 8 वर्षीय मासूम बेटा भी सवार था।
इसी बीच रास्ते में महिला ने स्कूटी से नियंत्रण खो दिया और स्कूटी अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार में सड़क पर पलट गई। हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।

देर रात मैनपाट में पुलिया से जा टकराई तेज रफ्तार बाइक, 2 युवकों की दर्दनाक मौत


अस्पताल ले जाते बेटे ने भी तोड़ा दम
दुर्घटनास्थल से गुजर रहे राहगीरों ने हादसे की सूचना डायल 112 को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, उन्होंने जांच की तो महिला की मौत (Woman death) हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस घायल बेटे को अस्पताल के लिए लेकर निकल गई। इसी बीच रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया।

मां-बेटे की मौत से पसरा मातम
पुलिस ने मां-बेटे का शव पीएम के लिए अस्पताल (Hospital) भिजवाया। पीएम पश्चात उन्होंने शव परिजनों को सौंप दिया। सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत की खबर जब उनके परिजनों को मिली तो वे भी मौके पर पहुंच गए। दोनों की मौत से परिजनों समेत गांव में मातम पसरा हुआ है।

Home / Ambikapur / सड़क हादसे में स्कूटी सवार मां व उसके मासूम बेटे की मौत, महिला करती थी चौकीदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो