scriptघर से अचानक लापता नाबालिग लडक़ी से युवक ने किया बलात्कार, अपहरण कर ले गया था साथ | Young man kidnap minor girl and raped, arrested | Patrika News
अंबिकापुर

घर से अचानक लापता नाबालिग लडक़ी से युवक ने किया बलात्कार, अपहरण कर ले गया था साथ

पीडि़ता के परिजनों ने उसके गुम हो जाने की थाने में दर्ज कराई थी शिकायत, पुलिस ने विवेचना के दौरान मिले इनपुट के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

अंबिकापुरMay 15, 2024 / 08:32 pm

rampravesh vishwakarma

Demo pic
अंबिकापुर. 5 दिन पूर्व एक युवक नाबालिग लडक़ी का अपहरण कर अपने साथ ले गया था। यहां उसने कहा कि वह उससे शादी करेगा। इसके बाद उसने उसके साथ बलात्कार किया था। इधर परिजन की रिपोर्ट पर पुलिस आरोपी की खोजबीन में जुटी थी। इसी बीच पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी को जशपुर जिले से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

सरगुजा जिला निवासी एक 16 वर्षीय नाबालिग लडक़ी 10 मई को अचानक घर से गायब हो गई थी। परिजन ने नाबालिग को अज्ञात द्वारा अपहरण किए जाने की रिपोर्ट संबंधित थाने में दर्ज कराई थी।
पुलिस अज्ञात के खिलाफ धारा 363 का अपराध दर्ज कर नाबालिग की खोजबीन में जुटी हुई थी। विवेचना के दौरान पुलिस ने आकाश चौहान उर्फ गणेश उम्र 18 वर्ष निवासी बटुराबहार थाना पत्थलगांव जिला जशपुर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने नाबालिग का अपहरण करने की बात स्वीकार की।
Rape accused arrested
इसके बाद पुलिस ने उसके कब्जे से नाबालिग लडक़ी को बरामद कर लिया। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर उससे कई बार बलात्कार किया है।

आरोपी को भेजा गया जेल

पीडि़ता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे धारा 366, 376 (2)(ढ) एवं पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है।

Hindi News/ Ambikapur / घर से अचानक लापता नाबालिग लडक़ी से युवक ने किया बलात्कार, अपहरण कर ले गया था साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो