scriptअमरीका की पहली हिंदू सांसद तुलसी गाबार्ड ने किया हैरान, चुनाव प्रचार छोड़ इंडोनेशिया में सैन्य अभ्यास करेंगी | America first Hindu MP Tulsi Gabbard will attend Military exercise | Patrika News

अमरीका की पहली हिंदू सांसद तुलसी गाबार्ड ने किया हैरान, चुनाव प्रचार छोड़ इंडोनेशिया में सैन्य अभ्यास करेंगी

Published: Aug 14, 2019 09:35:04 am

Submitted by:

Mohit Saxena

तुलसी के इस फैसले से उनके प्रचार में जुटे सैकड़ों समर्थक हैरान हैं
उन्होंने कहा ड्यूटी तो ड्यूटी है, देशसेवा से वे पीछे नहीं हट सकतीं

tulsi
वाशिंगटन। अमरीका के राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की दावेदार और अमरीका की पहली हिंदू सांसद तुलसी गाबार्ड ने कुछ दिनों के लिए चुनाव प्रचार से दूरी बनाई है। इस दौरान वह इंडोनेशिया में रहकर सैन्य अभ्यास में शामिल होंगी। उनके इस फैसले से आम जनता प्रभावित है। सोशाल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है।
पाकिस्तानी राजदूत का बड़ा खुलासा, पाक सेना को अफगान सीमा से हटाकर LoC पर तैनात किया जा सकता है

tulsi
देश की सेवा करना पसंद है

हवाई नेशनल गार्ड की सदस्य गाबार्ड ने अपने फैसले के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें अपने देश से प्यार है। उन्हें एक सैनिक के तौर पर और कई तरीकों से अपने देश की सेवा करना पसंद है। गौरतलब है कि गाबार्ड 2013 से हवाई की सांसद हैं।
ब्रिटिश सांसद ने सरकार से की कश्मीर विवाद पर मध्यस्थता की मांग, बोले- यह हमारा दायित्व है

चुनाव प्रचार छोड़कर सैन्य अभ्यास में शामिल होने के फैसले को लेकर उन्होंने कहा कि यह पुराना निर्णय है। उन्होंने अपने साथियों के साथ इस युद्धाभ्यास में शरीक होने की पहले ही स्वीकृति दे रखी थी। ऐसे में उन्हें अब इस वादे को निभाना होगा। गाबार्ड ने कहा कि ड्यूटी तो ड्यूटी है। वह अपने देश व देशवासियों की सेवा से कभी भी पीछे नहीं रह सकती हैं।
विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो