scriptडेथ वैली में अमरीकी नौसेना का लड़ाकू विमान क्रैश, पायलट की तलाश जारी | US navy fighter jet crash in death valley | Patrika News

डेथ वैली में अमरीकी नौसेना का लड़ाकू विमान क्रैश, पायलट की तलाश जारी

Published: Aug 01, 2019 05:09:00 pm

Submitted by:

Shweta Singh

अमरीकी नौसैनिकों का एक लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त
डेथ वैली नेशनल पार्क में हुए क्रैश में सात लोग घायल

Plane Crash in Death valley

वाशिंगटन। अमरीकी नौसैनिकों का एक लड़ाकू विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी मिल रही है। बताया जा रहा है कि बुधवार को डेथ वैली नेशनल पार्क में यह विमान क्रैश हुआ। इस घटना में सात लोग घायल हुए हैं। घायल हुए लोग वहां नौसैनिकों का अभ्यास देखने गए थे।

काले धुएं से भर गया था आसमान

घटनास्थल से 16 किलोमीटर दूर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि विमान के क्रैश होते ही आसमान काले धुएं से भर गया। बता दें कि ऑरोन कैसेल नाम के इस प्रत्यक्षदर्शी ने ही सबसे पहले क्रैश के बार में जानकारी दी। मीडिया से बात करते हुए कैसेल ने कहा, ‘मैंने हवा में काले धुएं उठते हुए देखा जो बिल्कुल मशरूम की तरह नजर आ रहे थे। आमतौर पर किसी रेगिस्तान में आप इस तरह के बादल नहीं देखते।’ कैसेल के मुताबिक यह बिल्कुल एक बम धमाके जैसा महसूस हुआ।

पाकिस्तान: रिहायशी इलाके में क्रैश हुआ सेना का विमान, 17 लोगों की मौत

पायलट की तलाश जारी

क्रैश के बाद पायलट की तलाश जारी है। बता दें कि पायलट रूटीन ट्रेनिंग मिशन पर था। क्रैश के चार घंटे बाद तक सेना के हेलीकॉप्टर से पायलट को ढूंढ़ने का काम जारी था। प्रत्यश्रदर इसके अलावा घायलों के इलाज के लिए घटनास्थल पर एंबुलेंस तैनात किया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो