scriptअमरीका: डेनवर में स्कूल के अंदर दिनदहाड़े फायरिंग, एक की मौत, सात लोग घायल | USA: One died and 7 students injured in firing in Denver school | Patrika News

अमरीका: डेनवर में स्कूल के अंदर दिनदहाड़े फायरिंग, एक की मौत, सात लोग घायल

locationनई दिल्लीPublished: May 08, 2019 11:51:59 am

Submitted by:

Anil Kumar

अमरीका के कोलोराडो राज्य के एक स्कूल में की गई फायरिंग।
फायरिंग के दौरान स्कूल में 1800 से अधिक बच्चे उपस्थित थे।
पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

अमरीका

अमरीका: डेनवर में स्कूल के अंदर दिनदहाड़े फायरिंग में 7-8 छात्र घायल, दो संदिग्ध गिरफ्तार

डेनवर। अमरीका ( America ) के कोलोराडो राज्य में मंगलवार को एक स्कूल में गोलीबारी की घटना सामने आई है। राजधानी डेनवर स्थित एक स्कूल में घुसकर बदमाशों ने गोलीबारी की। इस गोलीबारी में एक की मौत और सात छात्र घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस व एंबुलेंस पहुंच गई। मालूम हो कि राजधानी डेनवर शहर से 24 किलोमीटर दक्षिण में हाइलैंड्स रेंच समुदाय के स्कूल में की गई। घटना के बाद से चारो तरफ अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है और पूछताछ कर रही है। अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि हमलावरों ने किस मकसद से स्कूल में फायरिंग की है।

https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/stemshooting?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अमरीका ने अफगान शांति प्रक्रिया में भारत के योगदान को सराहा, विशेष दूत खलीलज़ाद ने की तारीफ

दोपहर को अंजाम दिया गया घटना

डगलस काउंटी शेरिफ कार्यालय ने एक बयान में बताया है कि यह घटना 1:50 के करीब अंजाम दिया गया। जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया उस दौरान STEM’ स्कूल में 1850 से अधिक विद्यार्थी स्कूल में मौजूद थे। डगलस काउंटी शेरिफ के अधिकारियों का कहना है कि दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, हालांकि अभी भी हमलावरों की तलाशी की जा रही है। सीएनएन के मुताबिक, डगलस काउंटी के अंडरशेरिफ होली निकोल्सन क्लूथ ने पुष्टि की है कि दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस अभी भी स्कूल की तलाशी ले रही है। आशंका है कि इस हमले में तीसरा शख्स भी शामिल है। एक ट्वीट करते हुए डगलस काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने बताया है कि गोलीबारी की घटना दोपहर 1:53 बजे हुई है।

 

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो