scriptयूपी में भयानक हादसा, कंटेनर ने 7 गाड़ियों को मारी टक्कर, एक परिवार के 3 बच्चों की मौत | Patrika News
अमेठी

यूपी में भयानक हादसा, कंटेनर ने 7 गाड़ियों को मारी टक्कर, एक परिवार के 3 बच्चों की मौत

Horrible Road Accident: अमेठी में कंटेनर ने रेलवे क्रॉसिंग पर खड़ी 7 गाड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे में एक कार में बैठे 3 बच्चों की मौत हो गई। हादसा शुक्रवार तड़के 3 बजे लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर कमरौली इलाके में भेल के पास हुआ।

अमेठीMay 31, 2024 / 10:25 am

Aman Pandey

Horrible Road Accident
Horrible Road Accident: उत्तर प्रदेश के अमेठी में शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार कंटेनर ने रेलवे क्रॉसिंग पर खड़े कई वाहनों को टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। इनकी उम्र 11 से 14 साल के बीच है। वहीं, 5 लोग घायल हैं।
जानकारी के मुताबिक, हादसा कमरौली थाने के पास इंडोरामा रेलवे क्रासिंग पर आज तड़के करीब तीन बजे हुआ। रेलवे क्रॉसिंग बंद होने के कारण कई वाहन वहां खड़े थे। तभी पीछे से तेज रफ़्तार से आए एक कंटेनर ने खड़े वाहनों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कई वाहनों के परखच्चे उड़ गये।

कार के अंदर फंस गए कई लोग

टक्कर से कई लोग कार में फंस गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे सभी 6 लोगों को बाहर निकाला। कार में 4 बच्चे सवार थे। अदनान (11) पुत्र जुल्फिकार, फातिमा (13) पुत्री शकील, आफरीन (14) पुत्री मंजूर और फारिस (8) पुत्र बबलू । टैंकर की टक्कर इतनी भीषण थी कि अदनान, फातिमा और आफरीन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि फारिस की हालत गंभीर है। उसे हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। सभी आपस में चचेरे भाई-बहन थे। हुंडई कार का ड्राइवर गर्मी के कारण गाड़ी से बाहर खड़ा था। वह सुरक्षित है।

Hindi News/ Amethi / यूपी में भयानक हादसा, कंटेनर ने 7 गाड़ियों को मारी टक्कर, एक परिवार के 3 बच्चों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो