scriptAccident In Amroha: महाशिवरात्रि पर घर लौट रहे युवक-युवती की सड़क हादसे में मौत, तेज रफ्तार पिकअप ने रौंदा, परिवार में पसरा मातम | Boy and girl died in road accident in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Accident In Amroha: महाशिवरात्रि पर घर लौट रहे युवक-युवती की सड़क हादसे में मौत, तेज रफ्तार पिकअप ने रौंदा, परिवार में पसरा मातम

Accident In Amroha: अमरोहा (Amroha) के डिडौली इलाके में नेशनल हाइवे-9 पर एक तेज रफ्तार पिकअप बाइक को रौंदने के बाद डिवाइडर से टकराकर हाइवे पर पलट गई। हादसे (Accident) में बाइक सवार युवक-युवती की मौके पर मौत हो गई।

अमरोहाMar 08, 2024 / 05:15 pm

Mohd Danish

boy-and-girl-died-in-road-accident-in-amroha.jpg

Road Accident In Amroha

Road Accident In Amroha: बतादें कि हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन को मौके पर छोड़कर भाग निकला। हादसे (Accident) के बाद हाइवे पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। बाइक सवार युवक-युवती शिवरात्रि पर मुरादाबाद से अपने गांव लौट रहे थे। युवक के पिता हरिद्वार से कांवड़ लेकर आए थे। घटना के बाद से परिवार में मातम पसरा है।
सोनू-पिंकी बाइक से लौट रहे थे गांव
पूरा मामला डिडौली कोतवाली इलाके में नेशनल हाइवे-9 पर गांव बुढ़नपुर के पास का है। शुक्रवार दोपहर को डिडौली कोतवाली इलाके के गांव हरियाना निवासी 25 वर्षीय सोनू पुत्र चंद्र किशोर अपनी दोस्त पिंकी के साथ मुरादाबाद से गांव लौट रहा था। बताया जा रहा है कि सोनू के पिता हरिद्वार से कांवड़ लेकर गांव आए थे। आज शिवरात्रि पर गांव के ही मंदिर पर जलाभिषेक होना था। इसी के चलते सोनू अपनी दोस्त पिंकी के साथ बाइक से गांव लौट रहा था।
दोनों ने मौके पर ही तोड़ दिया दम
दोनों युवक-युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे (Accident) के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। साथ ही नेशनल हाइवे पर भी जाम लग गया। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। साथ ही दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस हाइवे के जाम को सुचारू कराने में जुटी है।
यह भी पढ़ें

लापता टैक्सी चालक की मिली लाश, 6 दिन पहले टैक्सी स्टैंड से बुक करके ले गए थे 3 लोग, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर
जैसे ही वह बाइक से हाइवे पर गांव बुढ़नपुर के पास पहुंचा, तभी पीछे से आए तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इतना ही नहीं टक्कर मारने के बाद पिकअप वाहन हाइवे के डिवाइडर से टकरा गया और हाइवे पर ही पलट गया। इस दौरान कई वाहन भी बेकाबू हुए पिकअप वाहन की चपेट में आने से बाल बाल बच गए।

Home / Amroha / Accident In Amroha: महाशिवरात्रि पर घर लौट रहे युवक-युवती की सड़क हादसे में मौत, तेज रफ्तार पिकअप ने रौंदा, परिवार में पसरा मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो