scriptBSP के इस सांसद ने उठाया जेएनयू का मुद्दा, कहा- गरीब विद्यार्थियों पर असर पड़ेगा | BSP MP Danish Ali Raise JNU Issue In Parliament | Patrika News

BSP के इस सांसद ने उठाया जेएनयू का मुद्दा, कहा- गरीब विद्यार्थियों पर असर पड़ेगा

locationअमरोहाPublished: Nov 19, 2019 03:26:01 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

गरमाया हुआ है JNU का मुद्दा
संसद का शीतकालीन सत्र शुरू
BSP सांसद Danish Ali ने उठाया मुद्दा

danish_ali.jpg
अमरोहा। इस समय जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) का मुद्दा गरमाया हुआ है। हॉस्टल में फीस बढ़ोतरी का वहां के स्‍टूडेंट्स जमकर विरोध कर रहे हैं। इसको लेकर उन्‍होंने सोमवार (Monday) को मार्च भी निकाला था। वहीं, सोमवार को संसद (Indian Parliament) में भी यह मुद्दा जोरशोर से उठा। बसपा (BSP) सांसद दानिश अली (Danish Ali) ने इस मुद्दे को उठाकर सरकार पर निशाना साधा।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: Asaduddin Owaisi पर केस दर्ज करने की मांग, कोर्ट में अर्जी दाखिल

बसपा संसदीय दल के नेता हैं दानिश अली

सोमवार से संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हुआ है। बसपा के सांसद दानिश अली ने पहले दिन ही सरकार पर जमकर निशाना साधा। दानिश अली अमरोहा (Amroha) से सांसद हैं। वह बसपा संसदीय दल के नेता भी हैं। उन्‍होंने सरकार पर शिक्षा का निजीकरण करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने जेएनयू के छात्रावास शुल्क में की गई वृद्धि की जमकर निंदा की।
यह भी पढ़ें

Exclusive: पिता ने किया ट्वीट- मेरी बेटी को लव जिहाद में फंसाया, दुबई में शुरू हो गई तलाश

सभापति से की हस्‍तक्षेप की मांग

दानिश अली ने कहा कि हॉस्‍टल फीस बढ़ने के कारण गरीब स्‍टूडेंट्स की शिक्षा में बाधा आएगी। उच्‍च शिक्षा का सपना देखने वाले छात्रों पर इसका असर पड़ेगा। जेएनयू जैसे संस्‍थान में अच्‍छी पढ़ाई की चाह रखने वाले स्‍टूडेंट्स इस वजह से अपना सपना पूरा नहीं कर पाएंगे। मेस की सिक्‍योरिटी फीस बढ़ने से वह हायर एजुकेशन कैस हासिल कर पाएंगे। उन्‍होंने इस मामले में सभापति से हस्‍तक्षेप कर फीस वृद्ध‍ि वापस लेने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो