scriptAmroha Road Accident: दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में पिता-पुत्र की मौत, एक की हालत गंभीर | Father son died in head-on collision between two bikes in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha Road Accident: दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में पिता-पुत्र की मौत, एक की हालत गंभीर

Amroha Accident: अमरोहा में हुए हादसे में आमिर, हामिद और मोहम्मद उमर की मौत हो गई है। जबकि एक युवक की हालात गंभीर है।

अमरोहाMay 16, 2024 / 08:36 am

Mohd Danish

Amroha Road Accident

Amroha Road Accident

Amroha Road Accident Today: अमरोहा के थाना क्षेत्र के गांव चुचैला कलां के निकट चांदपुर मार्ग पर बुधवार की रात दो बाइक की आमने सामने की टक्कर हो गई। जिसमें एक बाइक पर सवार मोहम्मद उमर (60) व उनके पुत्र हामिद (25) की मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक सवार आमिर (20) ने भी दम तोड़ दिया। जबकि उसके भाई को गंभीर हालत में रेफर किया गया है। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिए हैं।
ग्राम चुचैला कलां निवासी आमिर अपने छोटे भाई अजहर के साथ बाइक पर सवार होकर फंदेड़ी गांव से वापस आ रहा था। उनकी बाइक की टक्कर सामने से आ रहे बिजनौर के थाना स्योहारा के गांव रवाना शिकारपुर निवासी हामिद की बाइक से हो गई। आमने सामने की टक्कर होने पर आमिर उसका भाई और हामिद व उसके पिता मोहम्मद उमर बुरी तरह घायल हो गए। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर सभी को सरकारी अस्पताल भिजवाया।
डॉक्टर्स ने आमिर, हामिद व मोहम्मद उमर को मृत घोषित कर दिया। जबकि अजहर को गंभीर हालत देखते हुए उसे परिजन बाहर ले गए। पुलिस ने मृतकों की जेब से मिले मोबाइल फोन पर कॉल की। फोन पर बात करने वाले व्यक्ति ने बताया कि दोनों के पिता-पुत्र होने की पुष्टि की।
यह भी पढ़ें

यूपी में कल से खूब सताएगी गर्मी, लू का चढ़ेगा पारा, मौसम विभाग ने बताया कब मिलेगी राहत

पिता व भाई की सड़क दुर्घटना में मौत की सूचना मिलने पर हैदर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। मोहम्मद उमर के दो ही बेटे थे। हैदर व हामिद। हैदर गांव में ही रहकर मजदूरी करता है तो हामिद दिल्ली में रहकर फ्रीज की रिपेयरिंग का काम करता था। पिता काफी अरसे से हामिद के पास ही थे। हैदर ने ही पिता से गांव आने का अनुरोध किया था। उसे क्या पता था कि पिता व भाई से उसकी आखिरी बार बातचीत हो रही है। हैदर अब परिवार में अकेला पड़ गया है। पिता व भाई की मौत की सूचना मिलने पर बेसुध हो गया।

Hindi News/ Amroha / Amroha Road Accident: दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में पिता-पुत्र की मौत, एक की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो