script

VIDEO: वोटिंग के दौरान भाजपा और गठबंधन प्रत्याशी के समर्थक भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे

locationअमरोहाPublished: Apr 18, 2019 03:03:33 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग हो रही है
वेस्ट यूपी की आठ सीटों पर मतदान हो रहा है

fight

वोटिंग के दौरान भाजपा और गठबंधन प्रत्याशी के समर्थक भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे

अमरोहा। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान गुरुवार को हो रहा है। इसी कड़ी में बुलंदशहर, नगीना और अमरोहा लोकसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। इस सबके बीच अमरोहा लोकसभा सीट पर दो पक्षों में जमकर झड़प हुई।
यह भी पढ़ें

इस अनोखे अंदाज में मतदान करने पहुंची कई महिलाएं, देखते रह गये लोग- देखें वीडियो

जिसमें कई घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक अमरोहा के बटवाल मोहल्ला में भाजपा और गठबंधन प्रत्याशी के समर्थकों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई जो कि मारपीट में तब्दील हो गई। इस बीच आसपास खड़े लोगों ने कड़ी मश्क्कत के बाद झगड़ा खत्म कराया। वहीं इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई।
बता दें कि मतदान सुबह 7 बजे शुरू हो गया था और शाम 6 बजे तक चलेगा। चुनाव संपन्न होने के बाद अमरोहा में मंडी समिति से पोलिंग पार्टियां रवाना होंगी और ईवीएम जमा करेंगी। इस बाबत जानकारी देते हुए जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने बताया कि मतदान के लिए सभी इंतजाम दुरुस्त हैं। सभी बूथ पर पर्याप्त सुरक्षाबल तैनात किए गए हैं। लोग बिना किसी डर के अपने मताधिकार का प्रयोग करें।
यह भी पढ़ें

भाजपा के गढ़ में मतदान करने उमड़ी मुस्लिम महिला-पुरुषों की भारी भीड़, किस ओर कर रही इशारा, देखें वीडियो-

1434 मतदान केंद्र पर हो रहा मतदान

अमरोहा लोकसभा सीट पर 1434 मतदान केंद्र पर वोटिंग हो रही है। हर केंद्र पर 4 कार्मियों की ड्यूटी लगाईं गई है। हर विधानसभा पर एक सखी बूथ भी बनाया गया है, जिसमें महिला कर्मियों को तैनात किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो