scriptअमरोहा में मायावती बोलीं- बीजेपी अपने नेताओं को बना रही मालदार, अब नहीं चलने वाली नाटक और जुमलेबाजी | Mayawati Hold Rally in amroha said BJP is making its leaders rich drama and rhetoric will no longer work | Patrika News
अमरोहा

अमरोहा में मायावती बोलीं- बीजेपी अपने नेताओं को बना रही मालदार, अब नहीं चलने वाली नाटक और जुमलेबाजी

Lok Sabha Election 2024: बसपा सुप्रीमो मायावती आज यानी रविवार को अमरोहा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा- कांग्रेस और सपा पर जमकर निशाना साधा।

अमरोहाApr 21, 2024 / 03:10 pm

Anand Shukla

Mayawati Hold Rally in amroha said BJP is making its leaders rich drama and rhetoric will no longer work

Lok Sabha Election 2024

अमरोहा में चुनावी जनसभा को संबोधित करके हुए मायावती ने कहा, “इस चुनाव में गारंटी काम नहीं आएगी। वर्तमान की भाजपा सरकार ने किसानों का विशेष ध्यान नहीं रखा है। केंद्र में पूर्व में रही कांग्रेस की तरह ही भाजपा की जातिवादी, सांप्रदायिक एवं पूंजीवादी सोच और नीतियों के कारण सर्व समाज में गरीबों, आदिवासियों दलितों, मुस्लिमों एवं अन्य अल्पसंख्यक समाज का विकास में उत्थान नहीं हो पाया है।”
मायावती ने कहा, ”मैं अकेले ही अपने पार्टी के दम पर चुनाव लड़ रही हूं। अमरोहा सीट के बारे में आपको मालूम है। पिछले लोकसभा चुनाव में बसपा जीती थी, जिसे आप लोगों ने जिता कर भेजा, उस व्यक्ति ने सांसद बनने के बाद न तो पार्टी का ध्यान रखा और न ही यहां की जनता का। जनता और पार्टी के साथ विश्वासघात किया। अब हमने उसके स्थान पर दूसरे आदमी को टिकट दिया है। सांसद ने विश्वासघात किया, लेकिन पार्टी ने यहां के मुस्लिम समाज के साथ विश्वासघात नहीं किया। भीड़ को देखकर विश्वास हो गया है कि इस बार भी अमरोहा से बसपा ही जीतेगी।”
यह भी पढ़ें

साइकिल का पंचर बनाने वाले के बेटे ने ब्रज क्षेत्र में हासिल किया पहला स्थान, यूपी में आई चौथी रैंक

देश की सरकारी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है बीजेपी
मायावती ने कहा, “कांग्रेस की तरह ही भाजपा भी देश की सरकारी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है। आज देश का किसान परेशान है। जब- जब बसपा की प्रदेश में सरकार बनी है। तब हमने किसानों का विशेष ध्यान रखा। उनकी फसलों का उचित दाम दिया है। भाजपा सरकार ने पूंजीवादी लोगों का ही साथ दिया। मायावती की जनसभा को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई थी। इसके साथ ही अमरोहा में यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया गया था।

Home / Amroha / अमरोहा में मायावती बोलीं- बीजेपी अपने नेताओं को बना रही मालदार, अब नहीं चलने वाली नाटक और जुमलेबाजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो