scriptAmroha News: भाजपा की जीत को लेकर हुआ यज्ञ, दी गई आहुति, भाजपा नेता और कार्यकर्ता हुए शामिल | Yagya held for BJP victory in Amroha | Patrika News
अमरोहा

Amroha News: भाजपा की जीत को लेकर हुआ यज्ञ, दी गई आहुति, भाजपा नेता और कार्यकर्ता हुए शामिल

Amroha News: यूपी के अमरोहा में 18 वे लोकसभा वर्ष 2024 में एनडीए की 400 प्लस सीटों की बहुमत वाली सरकार एवं चौधरी कंवर सिंह तंवर के पुनः 09 अमरोहा लोकसभा क्षेत्र से सांसद बनने के लिए ईश्वर से प्रार्थना एवं हवन किया गया।

अमरोहाJun 03, 2024 / 03:33 pm

Mohd Danish

Yagya held for BJP victory in Amroha

Yagya held for BJP victory in Amroha

Amroha News In Hindi: अमरोहा में श्री धार्मिक रामलीला कमेटी अमरोहा के सभी सम्मानित पदाधिकारी, दानदाताओं, एवं सदस्यों ने आज सुबह नो बजे मंदिर श्री बाबा गंगनाथ जी बड़ा बाजार अमरोहा में कमेटी द्वारा हवन कार्यक्रम किया। जिसमे 18 वे लोकसभा वर्ष 2024 में एनडीए की 400 प्लस सीटों की बहुमत वाली सरकार एवं चौधरी कंवर सिंह तंवर के पुनः 09 अमरोहा लोकसभा क्षेत्र से सांसद बनने के लिए ईश्वर से प्रार्थना एवं हवन किया गया।
इसमें कमेटी के अध्यक्ष विशाल गोयल ने मुख्य यजमान के रूप में अपने समस्त पदाधिकारी के साथ एवं भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री राकेश वर्मा के साथ भारतीय जनता पार्टी और एनडीए की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने के लिए एवं चौधरी कंवर सिंह तंवर को दिल्ली पहुंचने के लिए सामूहिक रूप से हवन एवं पूजन किया।

भाजपा प्रत्याशी की भारी मतों से जीत को लेकर हुआ हवन

जिसमें मंदिर श्री बाबा गंगा नाथ जी के पुजारी अनुज शास्त्री द्वारा पूरे विधि विधान से हवन एवं पूजन के कार्यक्रम को सफल बनाया गया। जिसमें सर्वप्रथम नवग्रह की पूजा कराई गई, तत्पश्चात हवन प्रारंभ हुआ। जहां सभी ने मिलकर हवन में आहुति दी और आरती कर भगवान श्री राम से प्रार्थना करते हुए अपने इस कार्यक्रम को पूर्ण किया।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद में कल होगी मतगणना, किया गया रूट डायवर्जन, 1250 पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात

जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। हम सभी के लिए यह गौरव का विषय है। क्योंकि आज देश पूरे विश्व में जाना जा रहा है, तो यह सब प्रधानमंत्री के कार्यों की देन है। जो देश एवं प्रदेश में शांति का माहौल स्थापित है।

Hindi News/ Amroha / Amroha News: भाजपा की जीत को लेकर हुआ यज्ञ, दी गई आहुति, भाजपा नेता और कार्यकर्ता हुए शामिल

ट्रेंडिंग वीडियो