scriptकॉलरी खदान से कबाड़ चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने इस तरह पकड़ा | Police caught junk thief | Patrika News
अनूपपुर

कॉलरी खदान से कबाड़ चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने इस तरह पकड़ा

वाहन जब्त

अनूपपुरJul 14, 2019 / 12:03 pm

amaresh singh

Police caught junk thief

कॉलरी खदान से कबाड़ चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने इस तरह पकड़ा

अनूपपुर। भालूमाडा थाना अंतर्गत हरद बंद खदान में 18 मई को दो वाहनों से 4 से 5 अज्ञात आरोपियों द्वारा घुस कर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाते हुए मारपीट एवं गाड़ी में तोडफ़ोड़ करने व चोरी करने के प्रयास पर अज्ञात के खिलाफ दर्ज मामले में पुलिस ने 40 वर्षीय गफ्फार अंसारी पिता मीरबीन अंसारी निवासी मनेन्द्रगढ़ को गिरफ्तार किया है।

नक्सलियों को राशन पहुंचाने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने इस तरह पकड़ा, देखें वीडियो


पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है
पुलिस ने आरोपी के साथ चोरी एवं घटना में इस्तेमाल की गई वाहन क्रमांक सीजी 10 एफएस 1723 को भी जब्त किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। बताया जाता है कि घटना के बाद पुलिस अधीक्षक किरणलता केरकेट्टा के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वैष्णव शर्मा के मार्गदर्शन में जिले सहित अन्य जगहो में संचालित कबाड़ की दुकानो की जांच करने के निर्देश दिए गए थे।

सोन किनारे बाघ का डेरा, दहाड़ से गांवों में फैली दहशत, दिन भर घेराबंदी

कई कबाड़ दुकान की जांच की

जहां भालूमाड़ा थाना प्रभारी ने टीम गठित करते हुए कई कबाड़ दुकान की जांच की। इसी दौरान मनेन्द्रगढ़ स्थित एक कबाड़ दुकान से घटना के समय प्रयुक्त की गई वाहन को कबाड की दुकान में खड़ी पाया गया। जिसे पुलिस ने जब्त करते हुए आरोपी गफ्फार अंसारी को गिरफ्तार किया।

बाइक-जीप में टक्कर, एक की मौत, दो घायल

मुंबई में मिला लापता युवक, छलक पड़े परिजनों के आंसू

Home / Anuppur / कॉलरी खदान से कबाड़ चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने इस तरह पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो